Video: चहल की ‘गूगली’ पर ‘जलेबी’ बन धड़ाम से गिरे स्टीव स्मिथ, मुंह से निकली गाली

ब्रिसबेन के मैदान पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बेहद ही रोमांचक वॉर्मअप मुकाबले में 9 रनों से हराकर जीत हासिल की है। इस मैच में एक मज़ेदार घटना भी देखने को मिली जिसका वीडियो अब जंगल में लगी आग की तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना स्टीव स्मिथ और युजवेंद्र चहल से जुड़ी है।

वॉर्मअप मैच में स्टीव स्मिथ ने 12 गेंदों पर महज़ 11 रन बनाए। टी-20 मुकाबले में स्टीव काफी धीमी गति से बल्लेबाज़ी कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को टारगेट करने का मन बनाया। इस ओवर की चौथी गेंद पर स्मिथ ने अपनी क्रीज छोड़ी और फिर बड़ा शॉट मारने के इरादे से बाहर निकले। यहां युजी ने बल्लेबाज़ के इरादों को भांप लिया और फिर तेजी से गेंद को बल्लेबाज़ से दूर डिलीवर किया। चहल की चाल में स्मिथ फंस गए और पिच पर नाचते नज़र आए। इतना ही नहीं अंत में वह क्लीन बोल्ड होने के बाद पिच पर ही धड़ाम से गिर भी पड़े, यही कारण है इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बात करें अगर चहल के प्रदर्शन की तो इस प्रैक्टिस मैच में उन्होंने 3 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया। चहल ने पूरे मुकाबले में 9.33 की इकोनॉमी से रन लुटाए और काफी महंगे साबित हुए। हालांकि इंडियन फैंस को उम्मीद है कि वह वर्ल्ड कप के मुकाबलों के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बड़े ग्राउंड का फायदा उठाएंगे और शानदार गेंदबाजी करेंगे।
https://instagram.com/ic

गौरतलब है कि वॉर्मअप गेम में भारत ने सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 186 रन बनाए थे, जिसके बाद मैच के आखिरी ओवर टीम के अनुभवी गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने 4 रन देकर महज़ 3 विकेट हासिल किए। इस ओवर में कुल चार विकेट गिरे और यह मैच इंडियन टीम ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में जीत लिया। इन सब के बावजूद इस मैच में भुवनेश्वर और शमी के अलावा टीम के बाकी सभी गेंदबाज़ काफी महंगे साबित हुए।

Related posts