Join Now

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच का दूसरा दिन खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान बल्ले से अपने जौहर दिखाए। जहां भारत की पहली पारी के दौरान प्रमुख बल्लेबाज बल्ले से छक्का मारने में हिचकिचा रहे थे। वहीं उमेश ने अपने एक छक्के से फैंस का दिल जीत लिया है। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह छक्का इस सीरीज के सबसे अनोखे छक्को में से एक है जो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है।

Umesh Yadav ने मारा लंबा छक्का

भारत और बांग्लादेश  के बीच खेले जा रही टेस्ट श्रृंखला में भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने बल्ले से एक कारनामा कर दिया है। उन्होंने पहली पारी में  नाबाद 10 गेंद में 15 रनों की छोटी सी पारी खेली। लेकिन, उनकी इस पारी में की खासियत उनका वो छक्का है, जो सुर्खियों में आ गया। उन्होंने अपनी इस पारी में 2 गगन चुंबी छक्के भी जड़े। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रेड-बॉल क्रिकेट में उमेश अंत के ओवरो में तेज बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं।

रविचंद्रन अश्विन के आउट होने के बाद क्रीज पर आए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने मेहदी हसन मिराज की पहली गेंद का बचाव किया और अगली गेंद को बड़ी बेरहमी से बाउंड्री लाइन के बाहर भेजा। उन्होंने अच्छी लेंथ पर स्लॉग-स्वीप खेलने के लिए एक घुटने के बल बैठकर डीप मिडविकेट के ओवर से गेंद को छक्के में दबदील किया। बाउंड्री लाइन पर खड़ा खिलाड़ी केवल दर्शक बनकर गेंद को देखता रहा। यह छक्का 100 मीटर का था। इस छक्के से उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बड़ी ही अच्छी तरह से अपनी हिटिंग पावर को दर्शाया।

यहां देखें वीडियो – 

पहली पारी में बांग्लादेश ने बनाए 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन

भारत (BAN vs IND) ने दूसरे दिन की शुरूआत 6 विकेट के नुकसान पर 278 रनो से की। क्रीज पर आर अश्विन और श्रेयस अय्यर मौजूद थे। पारी की शुरूआत में ही अय्यर आउट होकर पवेलियन चले गए। जिसके बाद अक्षर भी ज्यादा देर पिच पर नहीं टिक सके और आउट होकर पवेलियन चले गए। लेकिन, क्रीज पर मौजूद कुलदीप और अश्विन के बीच शानदार साझेदारी देखने को मिली।

उनकी पारी ने ही टीम को एक अच्छे लक्ष्य तक पहुंचाया। भारत की तरफ से श्रेयस, पुजारा और अश्विन ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं भारत ने 10 विकेट के नुकासान पर पहली पारी में 404 रन बनाए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 8 विकेट गवांकर 133 रन बना लिए है। वहीं गेंदबाजी में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने 8 ओवरो में गेंदबाजी करते हुए 33 रन लुटाकर 1 विकेट झटका।