क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:कोहली के खिलाफ DRS लेने का प्लान कर रहे थे स्मिथ,DRS लेते तो बुरी तरह फस जाते स्मिथ वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Kohli Smith Video: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे की जंग जारी है। खेल के तीसरे दिन भारत ने शुभमन और चेतेश्वर पुजारा के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर पकड़ बना ली है। इसी बीच टीम इंडिया को फॉल-ऑन मिलने से भी बचा लिया है। हालांकि इस मैच में कंगारू गेंदबाजों की भारतीय बल्लेबाजी के आगे एक भी नहीं चल सकी और उनकी जमकर पिटाई हुई।

 

इसी बीच लाइव मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ  खिलाड़ियों से कोहली के खिलाफ रिव्यू लेना है या नहीं यह पूछने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी उन्हें इग्नोर कर निकल गए। जिसे देख ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की किर-किरी हो रही है। इतना ही नहीं स्टीव स्मिथ काफी गुस्से में भी नजर आए। इसका अंदाजा आप वीडियो देखकर लगा सकते हैं।

Virat Kohli Smith Video: स्मिथ को नजरअंदाज कर चल दिए साथी खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के नियमित कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है। जिस वजह से वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मुकाबले में टीम की कप्तानी नहीं कर पाए है। उनकी गैरमौजूदगी में टीम के उपकप्तान और आईसीसी की टेस्ट रैकिंग में नंबर-2 स्थान पर काबिज स्टीव स्मिथ को टीम का कमान सौपी गई है। तीसरे टेस्ट मैच जीताने के बाद स्मिथ को लग रहा है कि वह चौथा मुकाबला भी आसानी से जीत जाएगी। लेकिन, ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

 

इसका उदाहरण यह वायरल वीडियो है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी उनकी किसी भी बात को सुनने के लिए राजी ही नहीं है और उनकी बातों को अनसुना कर निकल जा रहे हैं। दरअसल, 64वें ओवर की टॉड मर्फी की आखरी गेंद पर एलेक्स कैरी ने विराट कोहली (Virat Kohli Smith Video) को स्टंप किया। जिसे ऑनफिल्ड अंपायर ने सरे से नकार दिया।


इसके बाद स्लिप में खड़े कप्तान स्मिथ विकेटकीपर और टॉड मर्फी से रिव्यू लेना है या नहीं इसके बारे में पूंछने लगे। इसी बीच विकेटकीपर और कप्तान के बीच रिव्यू लेने के लिए कुछ कन्फूसन भी दिखाई दी। तभी कप्तान स्मिथ- कैरी से कुछ डीआरएस लेना है या नहीं यह पूछ रहे थे। तभी कैरी उन्हें सरेआम इंग्नोर कर उनकी बात को अनुसना कर निकल गए। इसके बाद स्मिथ का एक अजीबो-गरीब रिएक्शन भी देखने को मिला।

Virat Kohli Smith Video: टीम इंडिया ने बनाई मैच में मजबूत पकड़

भारतीय टीम ने इस मुकाबले की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया। शुभमन गिल, चेतेश्वर, किंग कोहली और रोहित शर्मा ने टीम के स्कोर को भलीभांती चलाने में बेहद शानदार रोल निभाया। इस दौरान गिल ने अपना शतक भी जमाया। वहीं कोहली ने भी अपनी शानदार पारी से टीम के स्कोर को चलाने में पूरी कोशिश की। खबर लिखे जाने तक भारत ने 90 ओवरो में 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए है। कोहली 45 और जडेजा 4 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए है।

---Advertisement---