क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:महिलाओं के सामने शिखर धवन ने खोया अपना आपा जमकर किया डांस वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन एक काबिल क्रिकेटर के साथ-साथ कंटेंट क्रिएटर भी है। जो आए दिन अपने अलग-अलग अंदाज में फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं। क्रिकेट के मैदान के अलावा ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शिखर धवन काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। आए दिन शिखर धवन अपने सोशल मीडिया हैंडल की मदद से अपना फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ इसी प्रकार का एक और वीडियो उन्होने अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

इस बार स्टार क्रिकेटर धवन ने अपने डांस का वीडियो शेयर किया है, जो कि अब देखते देखते काफी ज्यादा वायरल हो गया है। इस वीडियो में शिखर धवन महिलाओं की भीड़ में घुसकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

महिलाओं के सामने शिखर धवन ने खोया अपना आपा जमकर किया डांस

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वैसे तो शिखर अपने मजेदार अंदाज के कारण हमेशा से सुरखियों में रहते हैं, कुछ इसी प्रकार एक बार और वे सुरखियों में छा गए हैं। असल में हम आपको उनके एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं। जिसे उन्होने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो में शिखर धवन लगभग 10 से 12 महिलाओं के बीच नगाड़े पर एक जोरदार और माजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह खुले दिल वाला अंदाज़ उनके फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

फैन्स इस वीडियो को काफी ज्यादा मजेदार बता रहे हैं। जिसके कारण यह वीडियो अब देखते-देखते काफी ज्यादा वायरल हो चुका है और लोग इसे दबाकर शेयर कर रहे हैं और अपनी इंस्टास्टोरी में लगा रहे हैं। तो आइए देखते हैं शिखर का यह मजेदार वीडियो….

---Advertisement---