क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”शेफाली का छक्का किया सबको भौच्चका”लगाया ऐसा छक्का कि फैंस देख रह गए हक्के-बक्के वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

WPL 2023 का दूसरा मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने को मजबूर दिल्ली कैपिटल्स ने विमेंस प्रमियर लीग में अपने सफऱ की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है और बैंगलोर के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं. बैंगलोर के गेंदबाजों की दिल्ली के लिए ओपनिंग करने आई शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और कप्तान मिग लेनिंग (Meg Lanning) ने जमकर धुनाई की.

शेफाली का छक्का हुआ वायरल


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों को सबसे ज्यादा पिटाई शेफाली वर्मा (Shafali Verma) को हाथों झेलनी पड़ी. शेफाली मैदान के चारों और चौके छक्कों की बरसात कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. शेफाली का एक छक्का वायरल हो रहा है जो उन्होंने सोभना आशा को पारी की 9 वें ओवर की पहली गेंद पर लगाया था. शेफाली ने गेंदबाज के सर के उपर से शानदार और दर्शनिय छक्का लगाया. शेफाली इस खूबसूरत शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शेफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के हर गेंदबाज की जमकर क्लास लगाई. शेफाली ने आरसीबी के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. शेफाली वर्मा ने 45 गेंदों पर शानदार 84 रनों की पारी खेली. इस दौरान शेफाली वर्मा ने 10 चौके और 4 गगन चुंबी छक्के लगाए. इस दौरान शेपानी वर्मा का स्टाइक रेट 186.67 का रहा है. लेकिन वह अपने शतक से महज 16 रन दूर रह गई.

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने जड़ा अर्धशतक

शेफानी वर्मा के साथ बल्लेबाजी करने दूसरे टीम की कप्तान और सलामी बल्लेबाज मिग लेंनिग ने भी शेफाली वर्मा का शानदार साथ निभाया. मिग लेनिंग ने 167.44 की स्ट्राइक रेट से 43 गेंदों पर शानदार 72 रनों की पारी खेली ही. इस दौरान लेनिंग ने भी आरसीबी के हर गेंदबाज को ब्राउंडी के बार पहुंचाया. लेनिंन अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 14 चौके लगाए. खबर लिखे जानें तक

---Advertisement---