VIDEO:”शार्दुल का छक्का सुहाना हुई चौक्कना”ठाकुर ने जड़ा 88 मीटर का SIX, तो स्टैंड्स में झूम उठीं सुहाना खान,वायरल हुआ वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धाकड़ गेंदबाज़ों के खिलाफ़ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने विस्फोटक पारी खेल सबका दिल जीत लिया। डेथ ओवर्स में धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर उन्होंने टीम के लिए एक मजबूत स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई। इस पारी में उन्होंने छक्के-चौकों की बारिश कर रन बटोरे। इसी बीच उन्होंने माइकल ब्रेसवेल की गेंद पर उन्होंने एक ऐसा सिक्स लगाया जिसको देख केकेआर के मालिक शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान झूमती हुई नजर आईं।

 

शार्दुल ठाकुर के छक्के में झूमती हुई नजर आईं सुहाना ख़ान

प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धुरंधरों के खिलाफ़ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम बीच में ही लड़खड़ा गई। ऐसे में शार्दुल ठाकुर ने दारोमदार संभाला। उन्होंने छक्के-चौकों की बौछार कर खूब रन कुटे। इसी बीच उन्होंने पारी के 14.4 ओवर में माइकल ब्रेसवेल की गेंद पर एक शानदार छक्का जड़ा।

उन्होंने आगे आकर मिड विकेट की दिशा में शॉट लगाया। गेंद बल्ले के बीच में लगकर सीधा स्टैंड्स में छह रनों के लिए गई। इसके बाद उन्होंने एक और गगनचुंबी छक्का जड़ा। उनके इस शॉट्स को देख केकेआर के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान खुशी से झूम उठी। लॉर्ड ठाकुर के सिक्स जमाते ही वह डगआउट में डांस करते हुए नजर आई। वहीं अब उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

शार्दुल ठाकुर के छक्के पर सुहाना ख़ान का रिएक्शन