VIDEO: अपनी शादी में उछल-उछल के शार्दुल ठाकुर ने लगाए ठुमके, रिश्तेदारों ने कंधों पर चढ़ाकर नचाया, वीडियो वायरल

लॉर्ड के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम का प्रमुख हिस्सा हैं। टीम इंडिया को मैदान में जब किसी विकेट की दरकार होती है तो ठाकुर वो काम करके देते हैं। बल्लेबाजी में भी उन्होंने की मौकों पर टीम की इज्जत बचाई है।

 

कल यानि 27 फरवरी को शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी दोस्त मिताली के साथ शार्दुल सात फेरे लेंगे। इसी बीच शादी से पहले उनके हल्दी फ़ंक्शन की वीडियो आई है, जिसमें ठाकुर मस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ठाकुर के नाचने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने मेंहदी फ़ंक्शन में उछल-उछल के नाच रहे थे शार्दुल, वीडियो हुआ वायरल


कल भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर अपनी ज़िंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 27 फरवरी को शार्दुल अपनी मंगेतर मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से एक दिन पहले मेंहदी का फ़ंक्शन था। जिसमें शार्दुल  ने जमकर डांस किया।

शार्दूल के साथ इस वीडियो में उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद नजर आ रहे हैं। पीले कुर्ता में शार्दुल बॉलीवुड के हीरो की तरह लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर के डांस का ये  जबरदस्त वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अगले एक साल खूब व्यस्त रहेंगे शार्दुल

साल 2021 में शार्दुल और मिताली ने सगाई की थी। अब एक साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के ठीक बाद ही शार्दुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम से जुड़ना हैं। इसके बाद वो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Caipitals) की टीम के लिए 2 महीनों तक आईपीएल 2023 (IPL 2023) में व्यस्त रहेंगे। और फिर इसी साल के अंत में भारत को 50 ओवर वर्ल्ड कप भी खेलना है।