VIDEO:शाहरुख खान पहुंचे KKR स्पोर्ट करने स्टेडियम, ‘झूमे जो पठान’ गाने पर डांसकर लूटी महफ़िल, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2023 का 9वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में मुकाबला खेला गया. होम ग्राउंड पर ईडन गार्डन का मैदान KKR के फैंस के पटा हुआ नजर आ रहा है.

 

वहीं इस मुकाबले में केकेआर के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) भी IPL 2023 में पहली बार अपनी टीमन को सपोर्ट करने पहुंचे. उन्होंने अपने खास अंदाज में फैंस और खिलाड़ियों का अभिवादन किया.

 

KKR को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरूख खान

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh  Khan) क्रिकेट में काफी दिलचस्पी लेते हैं.  उन्हें मैदान पर हमेशा अपनी टीम केकेआर को चीयर करते हुए देखा जाता है.

फैंस स्टेडियम में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. खान के मैच के दौरान जैसे ही टीवी स्क्रीन पर दिखाया जाता है. तो उनके चाहने वाले लाखों फैंस की निगाहें मैच के उनकी तरफ मुड़ जाती है.

ऐसा ही कुछ कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला. जब उन्होंने फ्लाइंग किस और हाथ हिलाकर फैंस का शुक्रिया अंदा किया.

शाहरूख ने फैंस के बीच पठान के गाने किया डांस

IPL 2023 के 16वें सीजन में शाहरुख खान अपनी टीम का हौसला अफजाई करने कोलकाता ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे. इ्स दौरान शाहरूख काफी कूल नजर आए. उन्होंने शाहरुख ने ब्लैक हूडी औरर पैंट्स पहना हुआ था. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं. जिसमे वह काफी हैंडसम दिख रहे है,

वहीं इस दौरान सबसे दिलचस्प बात यह रही कि मैच देखने के दौरान स्टेडियम में ‘पठान’ का गाना ‘झूमे जो पठान’ गाना बज रहा था जिस पर शाहरुख ने गाने के स्टेप्स किए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

उन्हें देखते ही आस-पास के लोग चीयर करने लगे शाहरुख ने कैमरे की ओर देखकर हाथ हिलाया और फैन्स की ओर फ्लाइंग किस करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें पूरा वीडियो…