क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:शाहीन अफरीदी ने बुमराह को दिया पिता बनने की खुशी तोहफा, बुमराह ने तोहफा कुबूल कर जीता दिल, पेश किया बड़ी मिशाल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2023 के सुपर 4 के तीसरे मुकाबले में आज पाकिस्तान और भारत के बीच हुए मुकाबले को बारिश की वजह से रिजर्व डे के लिए सुरक्षित करना पड़ा। जहां वेट आउटफील्ड की वजह से अंपायर ने रद्द करते हुए मैच को कल के दिन खेले जाने के निर्देश दिए। वहीं मैच के समाप्ति की घोषणा पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह जो ही हाल में ही पिता बने हैं उन्हें तोहफा दिया। जिसके बाद बुमराह ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए शाहीन (Shaheen Afridi)के इस गिफ्ट को स्वीकार कर मिशाल पेश की। जिसके बाद दोनों तेज गेंदबाज ने हाथ मिलाया।

 

बारिश की वजह से रिजर्व डे के लिए शिफ्ट हुआ मैच

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 24.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए ।जहां रोहित शर्मा ने 56 रन और शुभमन गिल ने 58 रन की तूफानी पारी खेली। वही खेल समाप्ति तक विराट कोहली ने 16 गेंद पर 8 रन और लोकेश राहुल ने 28 गेंद पर 17 रन की पारी खेल चुके हैं वहीं अब यह मुकाबला कल 11 सितंबर को 3:00 बजे से प्रसारित किया जाएगा वह इस मुकाबले के अंत में रोहित शर्मा और बाबर आजम ने मैदान का मुआयना किया।

लोकेश राहुल और विराट करेगें शुरुआत

11 सितंबर को भारत की ओर से विराट कोहली और लोकेश राहुल परी की शुरुआत करते नजर आएंगे जहां विराट कोहली ने 16 गेंद का सामना करते हुए 8 रन बनाया है वहीं दूसरे छोर पर लोकेश राहुल ने 28 गेंद का सामना करते हुए दो चौके की मदद से 17 रन की पारी खेली है ,जहां श्रेयस अय्यर की जगह इस मुकाबले में मौका दिया गया है। हालांकि भारतीय टीम का मोमेंटम जरूर टूटा है लेकिन आराम करने के बाद कल का दिन भारत का होगा यही उम्मीद सारे भारतीय फैंस कर रहे हैं।

 

बुमराह ने जीत दिल

मैच को रद्द होने के खबर के साथ शाहीन अफरीदी हाथ में एक पैकेट लेकर बुमराह के पास आए और उन्हे भेंट के साथ पिता बनने की मुबारकबाद भी दी। दोनों ने खेल भावना के तहत हाथ मिलाया और मिशाल पेश की।

 

वीडियो

---Advertisement---