क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: दिल्ली के खिलाफ धोनी का गगनचुंबी छक्का देख पत्नी साक्षी के उड़े होश, फिर बेटी ज़ीवा के साथ ऐसे मनाया जश्न वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

चार बार चेन्नई सुपर किंग्स को खिताबी चैंपियन बनाने वाले कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni)इस बार शानदार लय में दिख रहे हैं. माही इस बार सीएसके के लिए एक अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं और वह बतौर फीनिशर की भूमिका में हैं. बीती रात खेले गए मुकाबले में सीएसके ने दिल्ली को धवस्त कर दिया. इस मैच में धोनी ने आतिशी बल्लेबाज़ी की और अपने फैंस का दिल जीत लिया. माही ने अपने पहले छक्के से फैंस के साथ अपनी पत्नी और बेटी का दिल जीत लिया.

 

पति के छक्के से खुश हुईं साक्षी

मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जा रहा था. पत्नी साक्षी धोनी और बेटी ज़ीवा धोनी भी अपने पिता का मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंची हुई थी. माही ने इस मैच में दो गगनचुंबी छक्के जड़े यह देखकर उनकी पत्नी और बेटी ज़ीवा का खुशी का ठीकाना नहीं रहा है. माही ने पहला छक्का मिडविकेट की ओर मारा और यह देख उनकी पत्नी और बेटी ज़ीवा खुशी से उछल पड़ी जिसकी वीडियो वायरल हो रही है. फैंस इस वीडियो के काफी पसंद कर रहे हैं.

खलील अहमद को बनाया अपना निशाना

गौरतलब है कि एमएस धोनी 19 वें ओवर में तेज़ गेंदबाज़ खलील अहमद को अपना निशाना बनाया . उन्होंने इस ओवर में दो छक्के और 1चौके जड़े. पहला छक्का माही ने मिडविकेट की दिशा में जड़ा तो वहीं दूसरा छक्का उन्होंने बिलकुल सीधा मारा. माही का ये छक्का देख कर फैंस खुशी के साथ झूम उठे. वहीं मैच देखने आई पत्नी साक्षी और ज़ीवा को भी धोनी ने अपनी बल्लेबाज़ी से खूब इंटरटेन किया.

माही की पारी से जीती सीएसके

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 का सफर अब कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा. ऐसे में सभी टीमें अब प्ले ऑफ की रेस में पहुंचने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है. वहीं सीएसके और दिल्ली के लिए यह मुकाबला काफी अहम था. सीएसके यह मैच जीतने के बाद प्लेऑफ की दहलीज़ पर खड़ी हो गई है. वहीं दिल्ली के लिए रास्ते बंद होते हुए नज़र आ रहे हैं. इस मैच में माही ने 9 गेंद पर 21 रन की पारी खेली थी. जिसकी बदौलत सीएसके ने मुकाबला अपने नाम किया.

---Advertisement---