क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:1426 दिन बाद चेपक में धोनी को देख फैंस ने उतारी आरती, फिर लगाया टीका, धोनी की पूजा करते हुए माहीं फैंस का दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

धोनी : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोज एक से बढ़कर एक बड़े ही शानदार मुकाबले हो रहे हैं। दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है। आज यानी 3 अप्रैल को भी एक बड़ा ही रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) की तगड़ी टीमें आमने-सामने हैं। लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने धमाकेदार शुरुआत हुई। मैच के दौरान एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स दिखाई दे रहा है जो चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की आरती उतार रहा है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

धोनी का क्रेज देख पागल हो जाएंगे आप

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बड़ा ही रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। लखनऊ सुपरजाएंटस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जो उनके लिए सही साबित नहीं हुआ। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने और डेवोन कॉनवे ने मार-मार के लखनऊ के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी।

इसी बीच मैदान पर एक हैरान कर देने वाला वाकया हुआ। जिसमें धोनी का भारत में कितना क्रेज है इस बात का सबूत दे दिया है। टीवी पर एक फैन चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की आरती उतारते हुए दिखा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 देखें वीडियो

---Advertisement---