क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: चहल की लापरवाही देख गुस्से से आग बबूला हुए उमरान मलिक, LIVE मैच में दे डाली गंदी गाली, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Umran Malik: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 5 जनवरी को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम (Team India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि बिल्कुल भी असरदार साबित नहीं हुआ.

श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए. ऐसे में श्रीलंका ने भारत के सामने 207 रनों का विशाल लक्ष्य रखा. वहीं श्रीलंका की बल्लेबाज़ी के दौरान युजवेंद्र चहल के मिसफील्ड करने पर युवा तेज़ तर्रार गेंदबाज़ उमरान मलिक (Umran Malik) गाली देते हुए नज़र आए. जिसको वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

Umran Malik ने दी युजवेंद्र चहल को गाली

दरअसल, श्रीलंका की बल्लेबाज़ी का 18वां ओवर युवा तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक डाल रहे थे. जिन्होनें इस ओवर से पहले शानदार गेंदबाज़ी की थी. लेकिन श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने इस ओवर में उनकी जमकर सुताई की. मलिक ने इस ओवर में 21 रन खर्च किए.

दौरान उमरान मलिक के ओवर की पांचवी गेंद पर शनाका ने शानदार अंदाज़ में स्लाइस कर गेंद को 6 रनों के लिए भेज दिया. बाउंड्री पर तैनात युजवेंद्र चहल ने उस गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की. लेकिन वह कैच नहीं लपक पाए और गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई. हालांकि यह गेंद फ्री हिट थी, लेकिन सिक्स जाता देख तेज गेंदबाज अपना आपा खो बैठे. इस दौरान उमरान मलिक (Umran Malik) चहल को गाली देते हुए नज़र आए. जिसकी वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

श्रीलंका ने भारत को दिया 207 रनों का लक्ष्य

श्रीलंका ने भारत को दूसरे T20I में निर्धारित 20 ओवर में 207 रनों का लक्ष्य दिया. जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने अंत में आतिशी पारी खेल एक ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ अहम भूमिका निभाई. दासुन ने 22 गेंदों का सामना कर 254.55 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 56 रन की ज़बरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली.

जिसमें उनके बल्ले से 2 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. इसके अलावा कुसल मेंडिस ने भी 52 रनों की अच्छी पारी खेली. जबकि पाथुम निसांका ने भी 33 रन बनाए. वहीं चरिथ असालंका ने भी 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

---Advertisement---