क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:LIVE मैच में सरफराज ने राशिद खान को मारी जोरदार टक्कर, बुरी तरह जमीन पर गिरा गेंदबाज, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Sarfaraz Khan: दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस (DC vs GT) के बीच आईपीएल का 7वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज सरफराज खान और गुजरात टाइटंस के गेंदबाज राशिद खान के साथ एक घटना देखने को मिली. इस घटना में राशिद खान के साथ सरफराज खान ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वो बुरी तरह जमीन पर गिर पड़े. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद तो एक मिनट के लिए आपकी भी सांसे रूक सकती हैं.

 

सरफराज खान ने राशिद खान को मारी जोरदार टक्कर

क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे घटनाएं देखने को मिल जाती है. जिसमें खिलाड़ी बुरी तरह से घायल होने से बच जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला.

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और राशिद खान (Rashid Khan) आपस में बुरी तरह टकरा जाते हैं. गनीमत यह रही कि दोनों खिलाड़ी घायल होने से बाल-बाल बच गए. हुआ कुछ यूं था कि कैपिटल्स के बल्लेबाज सरफराज खान शॉट्स खेलने के बाद तेजी रन लेने के लिए दौड़ने लगे.

इस दौरान सरफराज बॉलिंग एंड पर खड़े राशिद खान से टकरा जाते है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि राशिद बीच मैदान पर ही गिर जाते हैं. जिसके बाद सरफराज गेंदबाज को उठाकर उनका हाल चाल पूछते हैं . इस घटना का वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सरफराज खान नहीं खेल पाए बड़ी पारी

दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का बल्ला घरेलू क्रिकेट मे रनों का अंबार लगा रहा था. लेकिन आईपीएल में पिछले दो मुकाबलों में उनका साधारण प्रदर्शन देखने को मिला है.

इस मुकाबले में दिल्ली की टीम मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी क्योंकि एक बाद एक विकेट गिर रहे थे, मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए सरफराज खान (Sarfaraz Khan) से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन वह 30 रन की छोटी पारी खेल कर आउट हो गए. इससे पहले वह लखनऊ के खिलाफ सिर्फ 4 रन ही बना सकें.

---Advertisement---