क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO :सरफ़राज़ अहमद, पाकिस्तान की धरती पर पहला टेस्ट रन बनाते ही रो पड़े, आसमन की ओऱ देख खुदा को किया धन्यवाद वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Sarfaraz Ahmed: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच कराची के नैशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान ने इस मैच के लिए टीम में बड़ा बदलाव किया उपकप्तान मोहम्मद रिजवान को इस मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा। उनकी जगह टीम में पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की वापसी हुई। सरफराज ने अपना आखिरी टेस्ट जनवरी 2019 में खेला था।

Sarfaraz Ahmed ने आते ही धुआँ उड़ा दिया

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही मात्र 48 के स्कोर पर ही पाकिस्तान ने अपने 3 बड़े बल्लेबाज खो दिए। इसके बाद आए साऊद शकील भी बस कुछ देर तक क्रीज पर टिक पाए। 22 रन बनाने के बाद साउदी ने उनको चलते किया।  साऊद शकील के आउट होने के बाद लंबे अरसे बाद टीम में वापस आए सरफराज क्रीज पर आए। सरफराज ने बाबर के साथ मिलके टीम को आगे बढ़ाया और दोनों की साझेदारी अभी भी अच्छा चल रही है। बाबर आजम जहां सैकंडा जमा चुके हैं वहीं पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) भी अर्धशतक ठोक चुके हैं।

देखें वीडियो

क्या है मैच का हाल

शुरुआत में लड़खड़ाने के बाद पाकिस्तान की टीम ने अच्छी वापसी की है। मैच के पहले घंटे में ही पाकिस्तान के तीन बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन वापस लौट चुके थे। 7 रन बनाकर अब्दुल्ला शफ़ीक़ को एजाज पटेल ने स्टम्प कराया, इसके बाद शान मसूद भी बिल्कुल शफ़ीक़ की तरह आउट हुए ब्रसेवेल की गेंद को आगे बढ़कर खेलने के चक्कर में शान मसूद भी बलन्डल द्वारा स्टम्प हो गए।  ब्रसेवेल की गेंदपर लंबा शॉट खेलने के चक्कर में इमाम-उल-हक कप्तान टीम साऊदी को कैच थमा बैठे।

खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान का स्कोर 67 ओवर में 251-4 है। कप्तान बाबर आजम शतक ठोककर क्रीज पर आते हुए हैं। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) भी अर्धशतक जड़ चुके हैं।

---Advertisement---