Join Now

Arjun Tendulkar: रणजी ट्रॉफी 2022-23 (Ranji Trophy 2022-23) के सत्र में गोवा टीम की तरफ से खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) लगातार सुर्खियां बटोर रहे है। बता दें आज यानि 21 दिसंबर को झारखंड और गोवा (Goa VS Jharkhand) के बीच खेले जा रहे मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार तरीके से गेंदबाजी करते हुए झारखंड टीम के शाहबाज नदीम का विकेट चटकाया है। बता दें अर्जुन बीते दिन के खेल से विकेट के तरस रहे थे, लेकिन उन्हें नदीम का विकेट लेकर हर जगह वाहवाही लूट ली है। इस दौरान उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन विकेट लेकर एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे है।

Ranji Trophy 2022-23 मैच में झारखंड के खिलाफ Arjun Tendulkar ने गेंद से बरपाया कहर

दरअसल  के सीजन में आज यानि 21 दिसंबर को गोवा और झारखंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में झारखंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं गोवा टीम की तरफ से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से हर किसी को उम्मीद थी कि वो घातक गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाया। उन्होंने शाहबाज़ नदीम को बोल्ड कर पहली सफलता हासिल की। इस दौरान नदीम 80 गेंदों में 25 रन ही बना पाए, वहीं अर्जुन ने गेंद से कहर बरपाते हुए घातक अंदाज में उन्हें बोल्ड आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। अर्जुन ने अब तक 26 ओवर फेंकने के बाद 1 ही विकेट हासिल किया है। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 3.46 का रहा है। अर्जुन की घातक गेंदबाजी देख हर कोई दीवाना हो गया है।

अर्जुन तेंदुलकर ने विकेट लेने के बाद Sachin Tendulkar की तरह किया सेलिब्रेट

बता दें सोशल मीडिया पर उनका (Arjun Tendulkar) एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गोवा टीम की तरफ से घातक गेंदबाजी करते हुए शाहबाज नदीम को बोल्ड करते हुए दिख रहे है। वहीं झारखंड के खिलाफ अपना पहला विकेट लेने के बाद अर्जुन  ने एक खास और अनौखे अंदाज में सेलिब्रेट किया। जिसको देख हर कोई उन्हें शाहबाजी दे रहा है। इस वीडियो में अर्जुन का रौंद्र रूप देख हर कोई हैरान है, वहीं अर्जुन को देखकर लग रहा है कि वो काफी समय से विकेट के लिए तरस रहे थे, जो कि अब जाकर पूरा हुआ है।

बता दें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी शतक लगाने के बाद या विकेट लेने के बाद, जज्बातों पर काबू रखते थे और शांत अंदाज में ही अपना सेलिब्रेशन करते थे और अब यही चीज अर्जुन में भी देखने को मिल रही हैं. वह चेहरे पर बिना कोई जज्बातों के साथ शांत अंदाज में अपने पिता के तरह ही सेलिब्रेशन कर रहे हैं

यहां देखें Arjun Tendulkar ने बोल्ड करने के बाद इस तरह किया सेलिब्रेट: