VIDEO: सचिन ने थपथपाई पीठ, तो रोहित ने जोड़ा हाथ, सूर्यकुमार यादव ने शतक जड़कर जीते करोड़ों फैंस का दिल

सूर्यकुमार यादव: आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेला गया। यह मुकाबला मुंबई के वानेखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव का रौंद्र रूप देखने को मिला।

 

उन्होंने गुजरात टाइटंस की कुटाई करते हुए अपने आईपीएल करियर का पहला शतका ठोका। वहीं उनके शतक सेलेब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से लेकर मुंबई के मालिक आकाश अंबानी इस शतक का जश्न बड़ी ही धूम-धाम से मना रहे है। जिसका अंदाजा आप इस वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते है।

सूर्यकुमार यादव ने शानदार तरीके से मनाया जीत का जश्न


दरअसल, सूर्यकुमार यादव मौजूदा आईपीएल में कमाल की फॉर्म में चल रहे है। इस शतक से पहले उन्के बल्ले से 4 अर्धशतक पहले से ही निकल चुके है। वहीं उन्होंने अपने आईपीएल का शतक ठोक कर विरोधी टीमों को सतर्क होने का ऐलान कर दिया। इसी बीच पारी की आखिरी गेंद पर शतक लगने के साथ ही सूर्यकुमार यादव समेत टीम के सभी खिलाड़ी खुशी के मारे जश्न मनाते हुए कैमरे में कैद हुए। वहीं सूर्या ने भी हवा में बल्ला लहरा कर दर्शक का अभिवादन स्वीकार किया।

 

वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए सचिन तेंदुलकर, और रोहित शर्मा समेत सभी ने उनका बेहद ही शानदार तरीके से शतक का सेलेब्रेशन किया। सभी खिलाड़ी दोनों हाथ से ताली बचाकर उनकी बेहतरीन पारी की सराहना करते हुए कैमरे में कैद हुएष वहीं हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी ने गले मिलकर उन्हें शतक की बधाई भी दी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

सूर्यकुमार  यादव ने ठोका शतक

सूर्यकुमार यादव खराब फॉर्म के बाद चमक चुके है। उनका बल्ला आईपीएल के 16वें सीजन में जमकर गरज रहा है। इसी बीच उनकी दहाड़ का शिकार गुजरात टाइटंस के गेंदबाज भी हो गए है। सूर्या ने हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी की सुताई करते हुए महज 49 गेंदो में 101 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। वहीं इस दौरान उनकी स्टाइक रेट में 210.20 का बेहद शानदार रहा है।