क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:रसल ने खेला बुलेट शॉट, खौफ के मारे जमीन पर गिरा अंपायर, बाल-बाल बची जान वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

KKR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग के 16 वें सीजन (IPL 2023) में खामोश चल रहा तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) का बल्ला आखिरकार उनके जन्मदिन के दिन चला और चला तो फिर वैसा ही चला जिसके लिए आंद्रे रसेल जाने जाते हैं. कोलकाता के इडेन गार्डेन में गुजरात टायटंस के खिलाफ आंद्रे रसेल ने आक्रामक बल्लेबाजी की. उनके शॉट ने कभी गेंदबाज के चेहरे की हसी उड़ाई तो कभी फिल्डर्स की फिटनेस की चिंता बढ़ाई. इसी बीच में रसेल (Andre Russell) की आक्रामक बल्लेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंपायर बाल बाल बचते दिख रहे हैं.

 

रसेल के शॉट से बचे अंपायर


आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने क्रीज पर उतरते ही गेंदबाजों को निशाना बनाना शुरु कर दिया था. 18 वें ओवर की पहली गेंद जोशुआ लिटिल ने आंद्रे रसेल ने को फेंकी और रसेल ने उस गेंद को उल्टा गेंदबाज की दिशा में खेला. ताकत से भरा हुआ ये शॉट इतना तेज था कि गेंदबाज के साथ साथ अंपायर भी अपना पैर बचाते दिखे. रसेल के इस शॉट का वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है.

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने क्रीज पर उतरने के साथ ही गेंदबाजों पर हमला बोल दिया था और सीजन में पहली बार वो टच में लग रहे थे. पारी की आखिरी गेंद पर आउट होने से पहले रसेल ने 19 गेंदों पर 34 रनों की धमाकेदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 3 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके लगाए.

कोलकाता के लिए खेला 100 वां मैच

गुजरात टायटंस के खिलाफ ये मैच आंद्रे रसेल (Andre Russell) के लिए विशेष है. 2014 से कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा रहे आंद्रे रसेल का कोलकाता के लिए IPL में ये 100 वां मुकाबला है. 100 मैच में 2,020 रन बना चुके और 93 विकेट (GT मैच से पहले तक) ले चुके रसेल कोलकाता के साथ अपनी लंबी यात्रा में एक बड़े मैच विनर के रुप में उभरे हैं. उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर कोलकाता को दर्जनों मैच अकेले दम जीताए हैं. यही वजह है कि कोलकाता उनपर अपना भरोसा बरकरार रखती है.

---Advertisement---