क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: फूट-फूट कर रोए रोहित-विराट और सिराज, तो फैंस की आंखों से भी नहीं रुके आंसू, हार के बाद टूटा करोड़ों भारतीयों का दिल वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खिताबी जीत दर्ज की। अहमदाबाद के मैदान पर खेले गए

 

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम (Team India) ने 50 ओवर में 241 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने धुआंधार बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई। दूसरी ओर, मैच गंवा देने के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी काफी निराश नजर आई।

IND vs AUS: टीम इंडिया के हाथ लगी निराशा

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जोकि भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों का है। वायरल हो रहा वीडियो ऑस्ट्रेलिया टीम के भारत के खिलाफ जीत दर्ज कर लेने के बाद का है। हुआ यह कि 43वें ओवर में ग्लेन मैक्सवेल ने दो रन बटोर अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई, जिसके बाद कंगारू खिलाड़ी जीत का जश्न मनाती दिखाई दिए।

 

दूसरी ओर, पवेलीयन लौटते समय भारतीय खिलाड़ी काफी मायूस नजर आए। जिसमें सबसे ज्यादा मोहम्मद सिराज रोते हुए नजर आए, रोहित शर्मा समेत टीम के सभी खिलाड़ी काफी इमोशनल दिखे। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की आंखे भी नम दिखी। इसके अलावा स्टैंड्स में मौजूद भारतीय टीम के समर्थक भी काफी दुखी दिखे।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की खिताबी जीत

19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया और भारत का आमना-सामना हुआ। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और टीम 241 रन का टारगेट ही सेट कर पाई।

 

 

जवाब में मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई। मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड के बीच 192 रन की साझेदारी हुई। ट्रेविस हेड ने 137 रन और मार्नस लाबुशेन ने 58 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों को आउट करना भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ, जिसके कारण टीम छह विकेट से मैच (IND vs AUS) हार गई।

 

---Advertisement---