Video:पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच में फिलिप्स के बैट के दो टुकड़े हो जाने के बाद बढ़ गई रोहित शर्मा की टेंसन

पाक और न्यूजीलैंड के मध्य खेले गये त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मैच में पाकिस्तान ने जीत दर्ज की. पाक ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कीवी टीम से बेहतर प्रदर्शन किया. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का जलवा क्राइस्टचर्च में खेली जा रही ट्राई सीरीज के फाइनल में देखने को मिला.

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से टीम इंडिया की टेंशन बधा दी है. पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने खिताबी मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. फाइनल मुकाबले में हारिस रऊफ ने एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने कीवी बल्लेबाज का बैट ही तोड़ दिया.

हारिस रऊफ ने पारी के छठे ओवर में ग्लेन फिलिप्स का बैट तोड़ा. ओवर की चौथी गेंद पर हारिस ने तेज रफ्तार गुड लेंग्थ गेंद फेंकी जिसे फिलिप्स ने डिफेंस किया. डिफेन्स करने के दौरान गेंद उनके बैट के निचले हिस्से में लगी और उनका बैट नीचे से टूट कर गिर गया.

ग्लेन फिलिप्स के बैट दो टुकड़े हो गए. हारिस रउफ पिछले काफी समय से 150 किमी. प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंक रहे हैं. फाइनल मे हारिस रऊफ ने न्यूजीलैंड का सबसे अहम विकेट लिया. हारिस ने डेवन कॉनवे का विकेट चटकाया.

पाक गेंदबाज रउफ ने अपने डेथ ओवर्स के 2 ओवरों में महज 7 रन खर्च किए. बता दें . इस साल उनका डेथ ओवर में इकॉनमी रेट महज 8.3 रन प्रति ओवर है. आपको बता दें डेथ ओवर्स में हारिस का इकॉनमी रेट बुमराह से भी बेहतर है.

Related posts