Join Now

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला गया जहाँ बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 1 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। अब सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 दिसम्बर को खेला जाएगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है।

बता दें कि पहले वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 41.2 ओवर में 186 रन ही बना पाई। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए।

सूर्या द्वारा साइन किये बल्ले से खेलते नजर आए रोहित

क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों द्वारा एक दूसरे का बल्ला इस्तेमाल करना आम बात है लेकिन किसी दूसरे बल्लेबाज के हस्ताक्षर वाला बल्ला इस्तेमाल करना हैरानी की बात है। सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो एस के यादव (SK Yadav) नाम के बल्ले का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसको लेकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ये सूर्यकुमार यादव द्वारा हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला है या रोहित, सूर्या का बल्ला इस्तेमाल कर रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं चला रोहित का बल्ला


गौरतलब कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा सके। उन्होंने पहले वनडे में मात्र 27 रन ही बनाए। वहीं, भारतीय कप्तान इस समय बेहद ही ख़राब फॉर्म में जूझ रहे हैं। रोहित का बल्ला ना तो टी20 विश्व कप में चला और ना ही एशिया कप 2022 जैसे बड़े टूर्नामेंट में। हिटमैन बल्लेबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। इस साल रोहित के बल्ले से कुल 38 मैचों की 39 पारियों में बिना किसी अर्धशतक के 944 रन ही निकले हैं। ऐसे में उनके प्रदर्शन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।