क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:कैमरामैन की हरकत पर रोहित शर्मा हुए आगबबूला, LIVE मैच में दे डाली गंदी-गाली वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हिटमैन को कई बार ऑन फील्ड मजाक-मस्ती और दूसरे खिलाड़ियों के साथ ठिठोली करते हुए हुए देखा गया है। इसी बीच एक बार फिर भारतीय कप्तान का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है। ये वीडियो उस मुकाबले का है जो नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। इसमें शर्मा कैमरे से पंगे लेते दिखाई दे रहे हैं। चलिए जानते हैं कि क्या है ये माजरा…

 

Rohit Sharma ने कैमरामैन पर निकाली भड़ास

नागपुर टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम भारतीय टीम (IND vs AUS) के सामने बुरी तरह फ्लॉप हुई। दूसरी पारी में भी कंगारू टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और 52 रनों पर ही आधी टीम पवेलियन लौटी। टीम ने पांचवां विकेट हैंड्सकॉम्ब का खोया। दरअसल,  17.2वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने हैंड्सकॉम्ब जी मिडिल स्टंपस लेंथ बॉल करवाई। जिसपर बल्लेबाज डिफेंस करने गए थे लेकिन गेंद हल्‍की टर्न होकर अंदर आ गई। जिसके चलते वह चूक गए और गेंद पैड पर जाकर लग गई। लेकिन अंपायर ने उन्होंने आउट नहीं दिया। ऐसे में अश्विन ने एलबीडब्ल्यू के लिए जोरदार अपील की।

इसलिए रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया और पता चला किया गेंद ऑफ स्टंप पर लगी थी। नतीजन अंपायर को अपना निर्णय बदलना पड़ा। वहीं, इसी बीच जब अंपायर अपना फैसला सुना रहे थे तो कैमरामैन कैमरा रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम की ओर ले गया और बहुत देर तक उनको ही टेलिकास्ट किया। ये देखने के बाद भारतीय कप्तान कैमरे में देखकर कहते हैं कि मेरी तरफ कहां दिखा रहा है, स्क्रीन की तरफ दिखा। उनका इस रिएक्शन को देखने के बाद पूरी टीम इंडिया ठहाके मारकर हंसने लगती है। अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma का फनी वीडियो हुआ वायरल

 

---Advertisement---