Join Now

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। उन्होंने कीवी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए अपने करियर का 30वां शतक ठोका। इस दौरान उन्होंने चारों तरफ छक्के-चौकों की बरसात की। वहीं अपनी पारी के दौरान वो अपने एक शॉट को लेकर सुर्खियों में रहे, जिस पर सूर्या का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma के शॉट पर झूम उठे सूर्या

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कीवी गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। इस दौरान उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का 30वां शतक भी पूरा किया। लेकिन, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा ने एक गगनचुंबी छक्के के साथ अपनी फिफ्टी पूरी की। लेकिन, हिटमैन के इस शॉट पर ड्रेसिंग रूम में बैठे सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन देखते ही बन रहा है। सूर्या भी उनके इस शॉट को देखकर खुद को जश्न मनाने से नहीं रोक पाए और डग आउट में ताली बजाते हुए कैमरे में कैद हो गए। उनके चेहरे की खुशी का अंदाजा आप वीडियो में देखकर लगा सकते हैं।

Rohit Sharma ने जड़ा 30वां शतक

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने नए साल की शुरूआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना जारी है। हिटमैन ने श्रीलंका के खिलाफ भी दो अर्धशतकीय पारी खेली है। वहीं उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में लगभग तीन साल के बाद शतक ठोका है।


उन्होंने कीवी टीम के बल्लेबाजो की सुताई करते हुए पहले गिल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 212 रनों की साझेदारी की। वहींं कप्तान हिटमैन ने 85 गेंदो का सामना करते हुए 101 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उनकी पारी में 9 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 118.82 का रहा।