VIDEO:रॉकेट थ्रो, फिर हैरतअंगेज़ कैच….,विराट कोहली की फील्डिंग ने बचाई टीम इंडिया की लाज का वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का आगाज़ ऑस्ट्रेलिया में हो चुका है. ऐसे में आज यानि 17 अक्टूबर को भारत और मेज़बान ऑस्ट्रेलिया के बीच सुपर 12 से पहले एक वॉर्मअप मैच खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने आखिरी ओवर में बाज़ी मार ली और 6 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

मैच का अंतिम ओवर काफी ज़्यादा रोचक रहा.टीम इंडिया को आखिरी ओवर में जीत दिलाने में जितनी अहं भूमिका मोहम्मद शमी ने निभाई, उतनी ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी निभाई. उन्होंने एक कमाल का रन आउट कर और बॉउंड्री पर एक हाथ से कैच लपक कर टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

Virat Kohli ने रॉकेट थ्रो फेंक कर मचाया कोहराम

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाज़ी में तो कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन वह अब अपनी कमाल की फील्डिंग के चलते सुर्ख़ियों में है.

विराट ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 19वें ओवर में अपने रॉकेट थ्रो के चलते विस्फोटक बल्लेबाज़ टिम डेविड को पवेलियन का रास्ता दिखाया था. दरअसल 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस ने शॉट लेग पर शॉट खेला और चतुराई दिखा कर सिंगल बटोरने की कोशिश की.

लेकिन विराट शॉट लेग पर पहले ही सतर्क थे. वह तेज़ी से गेंद की तरफ दौड़े और उन्होंने गेंद को पकड़कर रॉकेट से भी तेज़ स्ट्राइकर एन्ड पर थ्रो किया और टिम डेविड को रन आउट कर दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

 

Related posts