VIDEO:”ऋतुराज की पारी सब पे भारी”गौतम के 1 ओवर में कूटे 20 रन, वायरल हुआ VIDEO

सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ खेले गए मैच में ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर टीम को धांसू शुरुआत दिलाई। उन्होंने छक्के-चौकों की बौछार कर टीम के लिए बेहतरीन पारी खेली। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में उनके बल्ले ने जमकर आग उगली। इसी बीच एलएसजी के गेंदबाज़ कृष्णप्पा गौथम की गेंद पर उन्होंने छक्के बरसाते हुए कुल 20 रन लूटें। जिसके बाद उनकी इस बल्लेबाज़ी का वीडियो सोकिल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

Ruturaj Gaikwad ने कृष्णप्पा गौथम के ओवर में लूटें 20 रन

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर सबको खासा प्रभावित किया। उन्होंने छक्के-चौकों की बौछार कर टीम के लिए खूब रन बटोरे। इसी बीच टीम की पारी के पांचवें ओवर में उन्होंने बैक टू बैक छक्के जड़ 20 रन दर्ज किए। दरअसल, ये ओवर कृष्णप्पा गौथम लेकर आए। पहली गेंद पर कोई रन नहीं आया। दूसरी गेंद पर ऋतुराज ने बैक फूट से छक्का लगाया। अगली गेंद डॉट रही।

चौथी गेंद पर उन्होंने एक और बड़ा शॉट लगाया और सिक्स जमाया। इसी के साथ उन्होंने उन्होंने कॉनवे के साथ अर्धशतकीय साझेदारी भी पूरी की। 4.5 ओवर में गायकवाड ने दो रन इकट्ठें किए। अगली गेंद में बल्लेबाज़ ने कवर ड्राइव लगाते हुए छक्का ठोका। इस तरह उन्होंने पांचवें ओवर में कुल 20 रन जोड़े। जहां इस ओवर से लखनऊ को झटका लगा तो चेन्नई के खेमे में खुशी नजर आई। वहीं, अब ऋतु के इस ओवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ruturaj Gaikwad के ओवर की बल्लेबाज़ी का वीडियो