क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:रितिका ने पार की बेशर्मी की सारी हदें,सरेआम कोहली को होटल में लगाया गले, देखती रह गई अनुष्का शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया है. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर अपना 8-0 का रिकॉर्ड बरकरार रखा. इस जीत के बाद जब टीम होटल पहुंची तो कर्मचारियों ने तालियां बजाकर खुशी मनाई. इस दौरान भारतीय क्रिकेटरों के साथ उनकी पत्नियां भी नजर आईं. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली रोहित शर्मा की पत्नी के साथ अलग ही अंदाज में नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

 

Virat Kohli ने की रोहित की पत्नी से मुलाकात

मालूम हो कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli)को चीयर करने पहुंची थीं. उन्हें अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के दौरान देखा गया था. इस दौरान अनुष्का टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, आर अश्विन की पत्नी प्रीति कृष्णन और रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रिबवा जाडेजा के साथ मैच का आनंद लेती नजर आईं. मैच खत्म होने के बाद ये सभी अपनी पत्नियों के साथ उस होटल में नजर आए, जहां टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी ठहरे हुए थे.

विराट ने रितिका को लगाया गले

मैदान से होटल में लौटने के बाद टीम इंडिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भारतीय खिलाड़ी जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आई, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, अनुष्का शर्मा, प्रीति और रिवाबा जड़ेजा उनके साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान कोहली ने अपनी पत्नी के सामने कप्तान की पत्नी रितिका सजदेह को गले लगाया और काफी बातचीत भी की.

इसके बाद पूर्व कप्तान अनुष्का की तरफ भी इशारा करते हुए नजर आए. यह प्रशंसकों के लिए एक मनमोहक दृश्य था और उन लोगों के लिए एक जवाब था जो अक्सर रोहित और विराट के बीच अनबन की खबरें फैलाते हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

 

यहां देखें वीडियो

पाकिस्तान के खिलाफ नहीं चला Virat Kohli का बल्ला

इस विश्व कप में लगातार दो अर्धशतक लगाने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli)का बल्ले से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. उन्होंने 18 गेंदों में सिर्फ 16 रन बनाए जिसमें तीन शानदार चौके शामिल थे. उनके आउट होने से भारत को कोई झटका नहीं लगा क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 86 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें उनकी पारी में 6 चौके और एक छक्का शामिल था। श्रेयस अय्यर के अर्धशतक के साथ रोहित की पारी और केएल राहुल के लगातार 19 रनों की बदौलत भारत ने पाकिस्तान पर सात विकेट से शानदार जीत हासिल की। भारत ने 192 रन का लक्ष्य महज 31 ओवर में हासिल कर लिया

---Advertisement---