क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:’ऋषभ पंत की अभी रिकवरी में लगेगा 1-2 साल’ रैना ने डॉक्टरों से ली ऋषभ पंत के बारे में जानकारी, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा, वायरल हुई VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बीते शुक्रवार को एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हालांकि, इस दुर्घटना में उनकी जान बाल-बाल बची है। लेकिन, उन्हें गंभीरे चोट आई है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ी सुरेश रैना ने डॉक्टर को वीडियो कॉल कर ऋषभ की तबियत की अपडेट ली है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

1-2 साल के लिए गया Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रूड़की में एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं। उनकी कार इस दौरान जल कर राख हो गई। हालांकि, आग लगने के बाद वह कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। लेकिन, उनकी पीठ पर जख्मों के खरोच के निशान बहुत गहरे बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रैना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सुरेश रैना डॉक्टर से ऋषभ पंत की चोट और जख्मों की अपडेट लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में पीछे से सुना जा सकता है कि, “गया वो एक साल के लिए गया एक साल तक नहीं खेल पाएगा।”

आईसीयू में ही रहेंगे Rishabh Pant


इस भायनक एक्सीडेंट के बाद पंत (Rishabh Pant) को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। इस हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे के बाद जब उन्हें आईसीयू में लाया गया। उनकी आंख के ठीक ऊपर माथे पर दो कट के निशान बने हुए हैं। डॉक्टर ने सुरेश रैना को इसके अलावा यह भी बताया कि गाड़ी जोर से टकराने के कारण उनके पैर का लिगांमेंट फट गया है। वहीं उनकी पीठ खाल जोड़ रही है।

अभी उन्हें प्लास्टिक सर्जरी और त्वचा ग्राफ्टिंग की जरूरत है। इसी कड़ी में अभी उनका आईसीयू से बाहर आना फिलहाल अभी नामुनकिन सा होता हुआ नजर आ रहा है। उनके सारे टेस्ट किए जा चुके हैं। लेकिन, पैर के लिंगामेंट का अभी तक एमआरआई नहीं किया गया है। उन्हें अभी एमआरआई स्कैन से गुजरना है।

---Advertisement---