VIDEO:”रिंकू-वैंकटेश की पारी गुजरात पे भारी” नीतीश ने कंधे पर उठाया, तो कोच ने रिंकू सिंह को गले लगाकर बहाए आंसू वायरल हुआ वीडियो

GT vs KKR: 9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ़ रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने जबरदस्त पारी खेलकर कोलकाता नाइट राइडर्स की झोली में असंभव जीत डाल दी। रविवार को हुए इस मैच में गुजरात को अपने ही घर में कड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए GT की टीम ने 4 विकेट खोकर 205 रन का टारगेट सेट किया। जिसको केकेआर ने रिंकू की विस्फोटक लड़ाकू पारी के दम पर आखिरी ओवरों में हासिल कर लिया। परिणामस्वरूप, नाइट राइडर्स की तीन विकेट से जीत हुई। वहीं, ये मुकाबला अपने नाम करने के बाद पूरी कोलकाता की टीम इमोशनल नजर आई।

 

GT vs KKR: गुजरात की जीत के बाद इमोशनल हुई कोलकाता टीम

9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ़ हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की। टीम की इस जीत का अहम कारण रिंकू सिंह रहे। उन्होंने आखिरी ओवर में धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए मुकाबला केकेआर के नाम कर दिया। उन्होंने 20वें ओवर में छक्कों की बौछार कर टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई। उन्होंने टीम नाइट राइडर्स को हारा मैच जिताया।

 

 


वहीं, मुकाबला जीतने के बाद कोलकाता के सारे खिलाड़ी मैदान के अंदर आ गए और उन्होंने मिलकर जश्न मनाया। इसी बीच टीम के कोच चंद्रकांत पंडित समेत सभी खिलाड़ी इमोशनल हुए। जबकि उनकी आंखों से पंडित की खुशी साफ झलक रही थी। जिसके बाद अब टीम का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rinku Singh ने दिलाई कोलकाता को जीत

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया। जिसके बाद टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। जवाब में आखिरी ओवर तक मैच में बनी रही कोलकाता ने तीन विकेट से जीत दर्ज की। इस बीच वेंकटेश अय्यर और नीतीश राणा ने जबरदस्त पारी खेल टारगेट को आसान कर दिया।

हालांकि, मिडिल ओवर में बैक टू बैक विकेट गिरने के बाद केकेआर की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई और हार की कगार पर पहुंच गई। हालांकि, 20वें ओवर में रिंकू सिंह ने पूरी कहानी ही बदल डाली। जब नीतीश राणा एंड कंपनी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन की दरकार थी तब सिंह ने बैक टू बैक पांच छक्के लगाए और मैच मेहमान कोलकाता के नाम कर दिया।