क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:चहल के घर में बढ़ गई रिश्तेदारी, धनश्री वर्मा के ‘ससुर’ बने जोस बटलर,बटलर की पत्नी बनी ‘साँस’तो अश्विन कहलाए ‘ननदोई’अश्विन की पत्नी ‘ननद’, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Yuzvendra Chahal : 22 दिसंबर 2022 टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी की दूसरी सालगिरह थी. साल 2020 में युज़वेन्द्र  चहल और धनश्री वर्मा ने शादी की थी. चहल और धनश्री की शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर चहल की  आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी मजेदार है. इस वीडियो में बॉलीवुड के गाने का इस्तेमाल किया गया है और धनश्री को उनके कुछ रिश्तेदारों से मिलवाया जा रहा है.

क्या है वीडियो में, क्यों वायरल हो रहा है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)


दरअसल इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ का गाना ‘आओ दुल्हन अब इनसे मिलो जी…’ चल रहा है. जब ससुर जी की जगह जोस बटलर को दिखाया जाता है. इसके बाद सास के स्थान पर बटलर की पत्नी. इसके बाद गाने में ननद और ननदोई दिखते हैं, जिसमें रविचंद्रन अश्विन और उनकी पत्नी प्रीति नारायण दिखाई देते हैं. विडिओ के अंत में धनश्री के पति युजवेंद्र चहल नजर आते हैं.  वीडियो काफी फनी है फैन्स खूब इसे शेयर कर रहे है।

इस वीडियो पर धनश्री वर्मा और प्रीति नारायण ने भी कमेंट किया है. प्रीति को ये वीडियो को समझ में नहीं आई तो उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम पेज के एडमिन से इसे समझाने को कहा था. शायद ही किसी और ने चहल को उनकी शादी की सालगिरह पर इतनी मजेदार बधाई दी होगी

Yuzvendra Chahal ऑफ द फील्ड भी काफी ऐक्टिव रहते हैं

जितना युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट फील्ड पर बॉल घुमाते हैं उतने ही हाथ सोशल मीडिया पर भी घुमाते रहते हैं, चहल और उनकी पत्नी धनश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के एनर्टैन्मन्ट के लिए नए वीडियोज़ डालते रहते हैं। चहल राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम एडमिन से भी चुहल करते दिख जाते हैं। चहल के व्यक्तित्व के अनुसार ही उनकी टीम  ने राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें मैरिज एनिवर्सिरी की बधाई दी है.

---Advertisement---