क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:राशिद खान ने धोनी स्टाइल में जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, 99 मीटर दूर जाकर गिरी गेंद, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान सुपर लीग में राशिद खान (Rashid Khan ) अपने बल्ले और गेंदो दोनों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे है। क्रिकेट फैंस राशिद खान के महेंद्र सिंह धोनी के स्टाईल वाले हेलीकॉप्टर शॉट को जमकर पसंद करते है। वह गेंदबाजी के अलावा तेज तर्रार बल्लेबाजी से टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में बहुत अहम भूमिका निभाते है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर राशिद खान का एक हैलीकॉप्टर शॉट तेजी से वायरल हो रहा है। यह शॉट इतना बेहतरीन था कि जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Rashid Khan ने मारा धोनी के स्टाईल में बेहतरीन हैलीकॉप्टर शॉट

पाकिस्तान सुपर लीग  में बीते सोमवार को लाहौर कलंदर्स और शादाब खान की इस्लामाबाद यूनाईटेड के बीच रोमांचक जंग देखने को मिली मिली। हालांकि, वो बात अलग है कि इस मैच में राशिद खान की टीम को 110 रनों की बेहद शानदार जीत नसीब हुई। लेकिन, इसी बीच राशिद (Rashid Khan) के एक हैलीकॉप्टर शॉट ने सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर ली है। जिसका अंदाज आप वायरल शॉट को देख कर लगा सकते है।

 

 

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए राशिद को गेंद के अलावा बल्ले से भी जौहर दिखाने का मौका मिला। जहां उन्होंने इस मौके को दोनों हाथ से कबूलते हुए इस्लामाबाद के गेंदबाजो की जमकर कुटाई की। इसी दौरान उन्होंने एक लाजवाब शॉट भी खेला। दरअसल, इस गगनचुंबी शॉट ने महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी है। पहली पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद ने टॉम करन को लेग साइड में धोनी के स्टाइल में गगनचुंबी छक्का जड़ा। उनके इस छक्के को देखकर टॉम करन समेत दर्शक भी हक्के बक्के रह गए। वहीं ड्रेसिंग में बैठे खिलाड़ी और दर्शक भी खुशी के मारे झूम उठे।

Rashid Khan की बेहतरीन गेंदबाजी

राशिद खान (Rashid Khan) दुनिया भर की लीग में हिस्सा लेते है। वह इतनी कम उम्र में विश्व की सारी लीग का हिस्सा बन चुके है। वहीं इस समय वह पाकिस्तान प्रीमयर लीग में शाहीन अफरीदी की अगुवाई वाली टीम लाहौर कलंदर्स का हिस्सा है। उन्होंने 27 फरवरी को खेले पीएसएल के 16वें मुकाबले में शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी की। उन्होंने 3 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 8 रन खर्च कर 2.70 इकॉनोमी रेट से 3 विकेट चटकाए है और बल्लेबाजी में 12 गेंदो का सामना करते हुए 2 चौके और 1 छक्के की मदद से कुल 18 रन बनाए है।

---Advertisement---