क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: राशिद ने मोइन और स्टोक्स को आउट कर बिखेरा अपना जलवा विकेट का वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Rashid Khan: आईपीएल के 16वे संस्करण की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मुकाबले के साथ हो चुकी है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और अहमदाबाद के शानदार पिच पर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही भी साबित कर दिया। हालांकि पहला विकेट गिरने के बाद चेन्नई के बल्लेबाज संभल कर खेलते नजर आए और पांचवे ओवर के समाप्त होने तक चेन्नई सुपर किंग्स ने 46 रन बना दिए। आइए आपको बताते हैं पावरप्ले के आखरी ओवर में आते ही राशिद खान ने कैसे अपने फिरकी का जादू दिखाया जिससे चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज परेशान हो गए हैं।

राशिद खान ने आते ही दिखाया अपनी फिरकी का जादू

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने आईपीएल की शुरुआत शानदार तरीके से की है। इस मुकाबले में राशिद खान ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित किया। राशिद खान जो पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी के लिए आए उन्होंने पहले ही ओवर में मोईन अली को पवेलियन की राह दिखा दी जो बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। पहला विकेट गिरने के बाद मोईन और ऋतुराज गायकवाड बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन आइए आपको बताते हैं मोईन अली को पवेलियन भेजने के तुरंत बाद कैसे राशिद ने चेन्नई के सबसे महंगे बल्लेबाज को भी सस्ते में पवेलियन लौटा दिया।

 

मोईन अली के बाद राशिद खान ने बेन स्टोक्स को भी किया चलता

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना दूसरा विकेट गंवाने के बाद संभल कर खेलती नजर आ रही थी और धोनी ने चौथे नंबर पर अपने तुरुप का इक्का बेन स्टोक्स को भेजा जो चेन्नई के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक है लेकिन राशिद खान जो विश्व के नंबर एक गेंदबाज है उन्होंने पहले तो मोईन अली को चलता किया और उसके तुरंत बाद उन्होंने बेन स्टोक्स को आउट करके चेन्नई को बैकफुट पर धकेल दिया। आंठवे ओवर तक चेन्नई की टीम 70 रनों पर 3 विकेट गवां चुकी है और जिस तरह से राशिद खान के गेंदबाजी कर रहे हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे चेन्नई के बल्लेबाजों के पास राशिद की गेंदबाजी का कोई जवाब नहीं है।

यहां देखें वीडियो:


 

---Advertisement---