VIDEO:युधवीर सिंह की गेंदबाजी के सामने प्रभसिमरन ने टेके घुटने, 150KMPH की स्पीड से उखाड़े स्टंप, 5 फुट दूर जाकर गिरी गिल्लियां

युधवीर सिंह: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाज़ी का नजराना पेश करने वाले प्रभसिमरन सिंह का बल्ला इस समय खामोश नजर आ रहा है। 5 अप्रैल को धुआंधार पारी खेलने के बाद से सिमरन ने कोई भी अच्छी और बड़ी पारी नहीं खेली है। वहीं, 15 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हुए मैच में भी वह प्रभावशाली पारी खेलने में फ्लॉप हुए। उन्हें जम्मू-कश्मीर के एक घातक तेज़ गेंदबाज़ ने अपना शिकार बनाया। इस गेंदबाज़ ने अपनी रफ़्तारभरी गेंद से सनाराइज़र्स हैदराबाद के उमरान मलिक को पीछे छोड़ दिया है।

 

युधवीर सिंह की गेंदबाजी के सामने प्रभसिमरन ने टेके घुटने

160 रन के टारगेट को चेज़ करने के लिए उतरी पंजाब किंग्स की बल्लेबाज़ी में शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज़ छोटी-छोटी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए। इसी बीच प्रभसिमरन सिंह भी महज चार रन ही बना सके। उन्हें जम्मू कश्मीर से आने वाले युधवीर सिंह ने आउट किया। दरअसल, पंजाब की पारी का तीसरा ओवर युधवीर लेकर आए।

उन्होंने तेज़ गति की गुड लेंथ गेंद सिमरन को डाली। जिसपर बल्लेबाज़ ने कवर की दिशा में शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन गेंदबाज़ की गति से बल्लेबाज़ चकमा खा गया। हुआ ये कि जैसे ही युधवीर ने रफ़्तारभरी गेंद फेंकी तो वो सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी। जहां प्रभसिरमन पीक को टकते रहें वहीं युधवीर ने अपने अंदाज में जश्न मनाया। वहीं, इस गेंदबाज़ों को देखने के बाद उनकी तुलना भारतीय तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक से होने लगी।

युधवीर सिंह की रफ़्तार के सामने उमरान सिंह भी फेल