VIDEO: फिलिप्स ने स्टेडियम के बाहर मारा छक्का, बॉल निहारते रहे भुवनेश्वर कुमार

न्यूज़ीलैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और स्कोरबोर्ड पर 160 रन लगा दिए। कीवी टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में डेवोन कॉनवे और ग्लेन फिलिप्स ने अहम भूमिका निभाई। कॉनवे ने आउट होने से पहले 49 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली जबकि फिलिप्स ने 33 गेंदों में 54 रनों की आतिशी पारी खेली।

इस दौरान फिलिप्स के बल्ले से 5 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले। इस दौरान एक छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी। ये छक्का 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर देखने को मिला जब भुवनेश्वर की गेंद पर फिलिप्स ने एक ताकतवर शॉट लगाया और गेंद डीप स्कवेयर लेग के ऊपर से जाते हुए स्टेडियम की छत पर जा गिरी।

इस छक्के को भारतीय फील्‍डर सिर्फ निहारते रहे। फिलिप्स के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो कॉनवे और फिलिप्स को छोड़कर कोई भी कीवी बल्लेबाज़ बड़ी पारी नहीं खेल पाया और नतीजा ये रहा कि एक समय जो स्कोर 180 के पार जाता दिख रहा था वो 160 पर ही रूक गया।


भारत के लिए मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी की। सिराज ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 17 रन दिए और 4 विकेट चटकाए। अर्शदीप ने भी सिराज का बखूबी साथ निभाया। बाएं हाथ के इस तेज़ गेंदबाज़ ने भी अपने चार ओवरों में 37 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

Related posts