क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वीडियो:पंत ने 7 चौको और 5 छक्के जड़ मचाई तबाही, 100 मीटर का छक्का जड़ उड़ाए मेहंदी हसन के होश वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

INDVSBAN: मीरपुर में भारत-बांग्लादेश दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन ऋषभ पंत ने अपने बल्ले से कहर बरपाया । जहाँ आने के साथ ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के गेंदबाज़ों को रिमांड पर लेते हुए ताबड़तोड़ प्रहार किये । जहाँ किसी भेदभाव के बांग्लादेश के हर गेंदबाज़ पर लगातार ऋषभ पंत लगातार अपने बल्ले से वार करते नज़र आये । भारत ने बांग्लादेश के 227 रन के जवाब में चाय तक 229 रन 4 विकेट पर बना लिए हैं जहाँ पंत 93 रन बनाकर आउट हुए ।  श्रेयस 79 रन बनाकर मैदान पर टिके हुए हैं । जहाँ ऋषभ पंत ने मीरपुर में अपने बल्ले का जलवा दिखाकर अपने आलोचकों का मुँह बंद कर दिया है ।

ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी

ऋषभ पंत ने 91 गेंद में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 86 रन चाय के अवकाश तक ठोक डाले हैं जहाँ ऋषभ अपने नेचुरल अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते नज़र आये । वहीँ पुजारा के आउट होने बाद ऋषभ पंत मैदान पर आये थे । जहाँ अपने आक्रामक शॉट से पहले बांग्लादेश के सभी प्लेयर को बाउंड्री पर भेज दिया और बांग्लादेश की टीम बच कर खेलती नज़र आ रही । हालाकिं पंत 93 रन पर आउट हुए लेकिन शानदार पारी खेली ।

ऋषभ पंत ने मचाई तबाही

ऋषभ पंत ने अपना 11वां टेस्ट अर्धशतक जड़ दिया . वहीँ पंत छथि बार 90-100 के बेच आउट हुए । वहीँ आपको बता दें की इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अपना अंतिम शतक इसी साल 2022 में जड़ा था जहाँ उन्होंने 146 रन ठोके थे । वहीँ छठे शतक के बेहद करीब आकर पंत आउट हुए । जहाँ भारतीय टीम के ऊपर से ऋषभ पंत ने सारा दवाब सोखते हुए जबरदस्त बल्लेबाज़ी का नमूना पेश किया है । जहाँ पंत ने अब तक 5 छक्के जमाये  जिसमें 100 मीटर का छक्का बेहद खास रहा ।

मेहँदी हसन की 58 वे ओवर की आखिरी गेंद पर क्रिच से बाहर निकल कर ऋषभ पंत ने लॉन्ग ऑन की दिशा में जबरदस्त 100 मीटर का लम्बा छक्का जड़ तालियां बटोरी ।

 

---Advertisement---