क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: ‘खुद को पीछे, टीम को आगे रखते हैं पंत’, Out होकर हार्दिक को किया Thumbs Up का इशारा

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Rishabh Pant Thumbs Up: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत ने हार्दिक पांड्या(63) और विराट कोहली (50) के अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में हार्दिक और विराट ने अपनी पारियों के दम पर फैंस की खूब तारीफ बटोरी। लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना घटी जिसके दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने करोड़ो भारतीय फैंस के दिल जीत लिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंत ने बलिदान किया विकेट: दरअसल, इस मैच में ऋषभ पंत ने हार्दिक पांड्या और टीम के लिए अपना विकेट बलिदान किया। यह घटना भारतीय पारी के आखिरी ओवर में घटी। क्रिस जॉर्डन के ओवर की तीसरी गेंद पर पंत शॉट मारने में नाकाम रहे थे जिसके बाद गेंद विकेटकीपर के पास पहुंची। इसी बीच हार्दिक ने स्ट्राइक लेने के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन पंत तैयार नहीं थे। हार्दिक इनफॉर्म बल्लेबाज़ थे जिस वज़ह से मुश्किल परिस्थितियां देखकर ऋषभ पंत ने अपना विकेट बलिदान करने का फैसला किया और नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ अपना विकेट गंवाया। ऋषभ ने ऐसा करके फैंस का दिल जीत लिया है और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ पंत का रिएक्शन: आउट होने के बाद ऋषभ पंत बिल्कुल भी दुखी नज़र नहीं आए। उन्हें मालूम था कि अंतिम गेंदों में हार्दिक बेहतर काम कर सकते हैं। ऐसे में वह रन आउट होने के बाद हार्दिक को थम्स अप का इशारा करते दिखे। विकेटकीपर बल्लेबाज़ का यह रिएक्शन कैमरे में कैद हुआ और अब फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

---Advertisement---