क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:निकोलस पूरन के रॉकेट शॉट पर, 5 सेकेंड तक हवा में उछले क्रुणाल पांड्या, फिर धड़ाम से गिरे, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Video: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में शनिवार को लीग का तीसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने दिल्ली को बुरी तरह पीटा और अपने पहले ही मैच में 50 रनों से जीत हासिल की।

 

एलएसजी (LSG) की तरफ से बल्लेबाजी में काइल मेयर्स (Kyle Mayers) और गेंदबाजी में मार्क वुड (Mark Wood) हीरो रहे। वहीं, इस मुकाबले में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसे देख आप की आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। इस घटना का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पूरन ने किया क्रुणाल पांड्या को घायल

 

लखनऊ और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए। वहीं, लखनऊ पारी के दौरान उन्ही के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के साथ एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें वह चोटिल होने से बाल-बाल बचे।


दरअसल, एलएसजी पारी के 18वें ओवर में गेंदबाजी कर मुकेश कुमार की इस ओवर की चौथी गेंद पर निकोलस पूरन ने एक तेज शॉट खेला और नॉन स्ट्राइक पर खड़े पांड्या को बॉल जा लगी। बॉल जैसे ही पांड्या को लगी वह हवा हवा में उछल गए और फिर निचे गिरे। हालांकि, तेजी से बॉल लगने के बाद भी वह चोटिल नहीं हुए और पूरा मैच खेलते हुए दिखाई दिए।

काइल मेयर्स और मार्क वुड बने हीरो

लखनऊ के 50 रनों से शानदार जीत में काइल मेयर्स और मार्क वुड का अहम योगदान रहा। क्योंकि, सलामी बल्लेबाज के रूप में काइल मेयर्स ने मात्र 38 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 7 छक्के लगाए। जबकि तेज गेंदबाज मार्क वुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। शानदार गेंदबाजी के लिए वुड को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

---Advertisement---