क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “अब तो माफी भी मांग ली”, दिल्ली में फिर लगे कोहली-कोहली के नारे, तो नवीन के उड़ गये होश, वीडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच आईपीएल 2023 के दौरान जोरदार झड़प हो गई थी। इसके बाद से ही क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली और नवीन उल हक को आमने-सामने देखना चाहते हैं।

 

वहीं, फैंस नवीन उल हक से मजे लेने के लिए ‘कोहली-कोहली’ के नारे लगाते हैं। लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने फैंस को ऐसा करने से मना किया था, इसके बावजूद दर्शकों ने ऐसा किया। जिसके चलते नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) काफी निराश दिखाई दिए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?

 

फैंस ने एक बार फिर लगाए Virat Kohli के नारे

आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन उल हक क बीच कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद से फैंस इन दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने देखना चाहते थे। इसलिए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले दोनों खिलाड़ियों को लेकर माहौल काफी गर्म थे। जब भी अफगानिस्तान का मैच खेले जा रहे हैं तो दर्शक नवीन उल हक को देखकर ‘कोहली-कोहली’ के नारे लगाते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली ने दर्शकों को ऐसा करने से मना था। इसके बावजूद 15 अक्टूबर को अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुई भिड़ंत में भी जब नवीन उल हक गेंदबाजी करने के लिए आए तो प्रशंक विराट कोहली का नाम जोर-जोर से चिलाने लगे।

 

फैंस को ऐसा करता देख नवीन उल हक चौंक गए और वह लाइव मैच में ही रिएक्शन देने लगे। उन्होंने स्टैंडस की ओर देखकर रिएक्ट किया है जैसे वह हैरान हैं। वहीं, अब नवीन उल हक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यहां देखें वीडियो –

---Advertisement---