क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: एक ही ओवर में गिरे 4 विकेट गिरने के बाद नेहरा हुए आगबबूला,अपनी ही खिलाड़ियों पर किया जमकर निकला गुस्सा, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

आशीष नेहरा: आईपीएल 2023 के 62वें मुकाबले में सोमवार को डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन गई। हालांकि मैच के दौरान गुजरात के खेमे में गरमा गर्मी का माहौल देखा गया है। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा गुस्से से लाल होते नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देखकर ही लगा सकते हैं।

 

बेहद गुस्से में लाल पीले दिखे आशीष नेहरा

दरअसल, यह घटना गुजरात की पारी के दौरान हुई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम को पहले ही ओवर में झटका लगा जब ऋद्धिमान साहा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके बाद शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने दूसरे विकेट के लिए 147 रन की पार्टनरशिप की। इसके बाद दूसरे विकेट के तौर पर साईं सुदर्शन ने अपना विकेट गंवा दिया। वह 36 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद भी गुजरात का कोई भी बल्लेबाज 2 का आंकड़ा नहीं छू सका। सभी बल्लेबाज तेजी से पवेलियन लौट गए। इस दौरान शुभमन गिल ही अंत तक बल्लेबाजी करते रहे।

इस दौरान हैदराबाद की ओर से आखिरी ओवर भुवनेश्वर कुमार लेकर आए। भुवनेश्वर आते ही शुभमन गिल को पवेलियन लौटने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर राशिद खान जीरो पर आउट हो गए। तीसरी गेंद पर नूर अहमद को भुवी ने रन आउट कर दिया। इस दौरान गुजरात के कोच काफी गुस्से में नजर आए। वह डगआउट में बैठे गुस्से में कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गुजरात का एक स्टाफ सदस्य उनके कंधे पर हाथ रखकर समझने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आशीष नेहरा किस कदर गुस्से में हैं।

हार्दिक से भी आशीष की नोकझोक

इसके अलावा एक और वाकया हुआ जब गुजरात के बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद नेहरा को डग आउट में गुस्से और गुस्से में देखा गया। पारी की समाप्ति के बाद नेहरा कप्तान हार्दिक से भिड़ गए और सीमा रेखा पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इस इंटेंस चैट के दौरान हार्दिक और नेहरा दोनों ही काफी अच्छे मूड में नजर आए। नेहरा के जाने के बाद गुजरात टाइटंस के निदेशक विक्रम सोलंकी हार्दिक को मनाने की कोशिश करते दिखे। आपको बता दें कि नेहरा को खिलाड़ी के तौर पर कई बार गुस्सा करते हुए देखा गया है। इस दौरान काई भी चर्चा में रहे, लेकिन जब से उन्होंने 2022 में आईपीएल में कोचिंग का पद संभाला है, वे पहली बार नाराज नजर आए ।

 

---Advertisement---