VIDEO:आखिरी सांस तक लड़ा नामीबिया, भारतीय बल्लेबाज ने जबड़े से छीनी जीत, मासूम बच्चे ने लुटी महफ़िल

आईसीसी टी20 विश्व कप-2022 क्वालीफायर मैच में नीदरलैंड ने नामीबिया को पांच विकेट से पराजित किया. Namibia vs Netherlands, 5th Match, Group A में नीदरलैंड की टीम ने तीन गेंद पहले 122 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

इसके साथ ही नीदरलैंड ने सुपर-12 में जाने की उम्मीदों को बेहद मजबूत कर लिया है. मैच में नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 121 रन बनाए. जवाब में नीदरलैंड की टीम ने तीन गेंद पहले 122 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. नामीबिया ने अपने पहले क्वालीफायर मैच में श्रीलंका को हरा सभी को हैरान कर दिया था.

वहीं नीदरलैंड्स ने अपने पहले मैच में रोमांचक मुकाबले में यूएई को मात दी थी. मुकाबले में एक समय नीदरलैंड की जीत पक्की लग रही थी. हालांकि नामीबिया ने कम स्कोर के बाद मैच में पूरी जान फूंकते हुए नीदरलैंड को जीत के लिए कड़ी मशक्कत कराई. नीदरलैंड 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 92 पर एक विकेट के नुकसान पर मजबूत स्थिति में था.

इसके बाद नामीबिया के गेंदबाजों ने 4 विकेट बहुत जल्दी निकालकर नीदरलैंड को बैकफूट पर धकेल दिया. बास डे लीड नाबाद 30 रनों की पारी खेल टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया. वहीँ भारतीय मूल के विक्रमजीत सिंह ने ताबड़तोड़ 39 रन ठोक दिए. नीदरलैंड्स के लिए मैक्स ने 35 का योगदान दिया.

मैच (Namibia vs Netherlands, 5th Match, Group A) में नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर खेलने के बाद छह विकेट खोकर 121 रन बनाए. Namibia vs Netherlands, 5th Match, Group A मैच में टीम के सर्वोच्च स्कोरर जे फ्रायलिंक रहे.

उन्होंने 48 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली. श्रीलंका के खिलाफ भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी. मिचेल वान लिंगेन ने 19 गेंदों पर 20 रन बनाए. कप्तान गेरहार्ड इरासमस ने 16 रनों की पारी खेली.

Related posts