क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:मोहम्मद शमी ने डेविड वार्नर उखाड़ फेंका स्टंप, 10 फीट दूर जाकर गिरा स्टंप वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में शुरु हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है जो फिलहाल गलत नजर आ रहा है. मैच से पहले पिच और स्पिन ट्रैक पर काफी बातें हुई थी लेकिन भारत के तेज गेंदबाजों ने मैच के शुरुआती ओवरों में ऑस्ट्रेलिया को दो बड़े झटके देकर उनकी शुरुआत ही खराब कर दी है. शमी (Mohammed Shami) और सिराज (Mohammed Siraj) के सामने ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर मुश्किल में नजर आ रहा है.

 

शमी ने उड़ाई वार्नर की गिल्ली

पारी का तीसरा ओवर लेकर आए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने डेविड वार्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया. शमी की स्वींग करती गेंद को डेविड वार्नर समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले को चकमा देते सीधे विकेटों में जा लगी. गेंद की स्पीड इतनी थी कि विकेट दूर जा गिरा. वार्नर लंबी पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए पारी की शुरुआत में उनकी विकेट मिलना इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है. वार्नर जब आउट हुए तब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 2 रन था और वे दूसरे विकेट के रुप में आउट हुए.

सिराज ने दिलाई पहली विकेट

भारत को पहली सफलता शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दिलाई. सिराज ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर उस्मान ख्वाजा को एल्बीडब्ल्यू आउट किया. सिराज की गेंद सीधे ख्वाजा के पैड पर लगी. ग्राउंड अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर को भेजा और थर्ड अंपायर ने ख्वाजा को आउट करार दिया गया.

 

---Advertisement---