वीडियो : मिया मैजिक ने 16 गेंद में लिया 5 विकेट , रचा इतिहास वायरल हुआ विकेट का वीडियो

17 सितंबर को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) अपने अंजाम तक पहुंच गया है। कोलंबो के मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर श्रीलंका को शिकस्त दी। इसी के साथ टीम इंडिया ने आठवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। टॉस जीतकर दसून शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जोकि पूरी तरह से गलत साबित हुआ।

भारतीय गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई टीम डेढ़ घंटे भी नहीं टिक सकी और 50 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में शुभमन गिल और ईशान किशन की जोड़ी ने संयुक्त रूप से 51 रन जड़ भारत को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का खिताब दिला दिया। वहीं, ट्रॉफी लेने के बाद रोहित शर्मा ने इसे तिलक वर्मा को सौंपा।

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के फाइनल मैच में सिराज ने तूफानी गेंदबाज़ी की । जहाँ . श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम इंडिया के पेस अटैक ने कहर बरपाया । जहाँ मोहम्मद सिराज ने महज 15 गेंद में 5 विकेट लेकर 91 साल का इतिहास बदल दिया है.

 

मोहम्मद सिराज का कहर बरपाया । जहाँ 91 साल के इतिहास में भारतीय क्रिकेट में ऐसा कोई बॉलर नहीं आया जिसने एक ओवर 4 विकेट झटक विरोधी टीम के धज्जियाँ उड़ाई । जहाँ यह सिराज का करियर बेस्ट प्रदर्शन रहा । चौथे ओवर में चार विकेट लेकर सनसनी मचा दी ।

 

वीडियो