Join Now

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला गया जहाँ बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 1 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। मैच के बीच में भारतीय कप्तान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक ऐसी हरकत दी जिसने क्रिकेट को शर्मसार करने का काम किया है।

बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 41.2 ओवर में 186 रन ही बना पाई। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए।

लाइव मैच में रोहित ने सुंदर को गाली

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच पहले वनडे में टीम इंडिया को 1 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। मैच के बीच में भारतीय कप्तान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक ऐसी हरकत दी जिसने क्रिकेट को शर्मसार करने का काम किया है। 42.4 ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने मेहंदी हसन मिराज का कैच छोड़ा था, जिसके बाद रोहित ने सुंदर को गाली दे डाली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मिराज ने खेली मैच जिताऊ पारी

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया। पहले उन्होंने गेंद से कमाल किया। उन्होंने शिखर धवन का महत्वपूर्ण विकेट चटकाया और फिर बल्ले से भी धमाल मचाया। उन्होंने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। मिराज ने 39 गेंदों में 2 छक्के- 4 चौके की मदद से नाबाद 38 रन बनाए।