क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO : लाइव मैच में अचानक फील्ड पर मांगने लगे सिगरेट मार्नस लाबुशेन, पहले मंगवाया सिगरेट फिर लाइटर, फिर सुलगाई आग वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Marnus Labuschagne: कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटना घटती है जिसको देखकर सभी फैंस अपनी हंसी को सही से रोक नही पाते हैं और इसका नजारा कल ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के आखिरी टेस्ट मैच मे देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने मैदान में ही अजीब हरकते करने लगे और पिच पर सिगरेट जलाने वाली लाइटर मांगने लगे।

सिगरेट जलाने के लिए लाइटर मांगे Marnus Labuschagne

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) मैदान पर अक्सर अपने मजाकिया अंदाजों के लिए जाने जाते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के दौरान भी लाबुशेन (Marnus Labuschagne) कुछ ऐसा करते हुए दिखे, जिसे देखकर फैंस के साथ साथ कॉमेंटेटर भी हैरान रह गए और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडिओ को एक फनी कैप्शन के साथ अपलोड किया।

दरअसल मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को हेलमेट मे कोई चीज बल्लेबाजी करने में परेशान कर रही थी जिसको ठीक करने के लिए वे डगआउट से टीम प्रबंधन से लाइटर मांग रहे थे।

सीरीज मे अजेय बढ़त बना चुकी है ऑस्ट्रेलिया

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है और अब तीसरे मैच को जीत कर उनकीं नजर अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया की टीम को अगले महीने भारत के साथ भी  चार टेस्ट मैच की सीरीज भी खेलनी है जिसके लिया मार्च मे ऑस्ट्रेलिया भारत के दौरे पर आएगी। इस सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से शुरू होगा।


साउथ अफ्रीका के तीसरे मैच मे लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पूरा किया लेकिन बारिश के कारण मैच रोके जाने तक वह नाबाद रहे और 73 रन बना चुके हैं। इस पारी के दौरान मार्को यान्सेन की गेंद पर स्लिप में लपके गए थे, लेकिऩ थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट करार दिया। इस मैच मे लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के अलावा उस्मान ख्वाजा ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है।

---Advertisement---