VIDEO: शान्तो बन रहे थे लिटन दास, मोहम्मद शमी ने दिखाया आयना, सूर्यकुमार यादव ने लपका शानदार कैच

 

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले को बारिश के कारण रोकना पड़ा था । अब मैच फिर से शुरू हो गया है DLS नियम के अनुसार अब बंगलादेश के लिए 16 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य मिला है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 184 रन बनाए जिसके जवाब में बांग्लादेश ने सात ओवर में बिना विकेट खोए 66 रन बना लिए थे। जब बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा।

Najmul Hossain Shanto का हुआ विकेट

IND vs BAN Najmul Hossain Shant Wicket

इस समय लिटन दास (Liton Das) 26 गेंद में 59 जबकि नजमुल हुसैन शंटो सात रन बनाकर खेल रहे थे। लेक्नी भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) आठवां ओवर लेकर आए हैं आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल ने डायरेक्ट थ्रो पर लिटन दास को रनआउट कर दिया। उसके बाद बॉलिंग करने के लिए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) मैदान पर आए थे। मोहम्मद शमी ने पहली ही गेंद पर सांडों को आउट कर दिया उन्होंने जिस तरह से बोलेगी यह जान तो अपना कैच आउट करवा बैठे।

जैसे ही उन्होंने शॉट लगाया फिर लिंग पर सूर्यकुमार यादव खड़े हुए थे, जिस जहां पर उन्हें आउट कर दिया गया शान्तो इस समय 25 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए हैं। उसमें उन्होंने एक छक्का और एक चौका लगाया है इस विकेट के गिरने के बाद बांग्लादेश की टीम थोड़ी कमजोर दिखाई दी है। इस समय बांग्लादेश का स्कोर 10 ओवर में 90 रनों का है।

Source link

Related posts