क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”शेर बूढ़ा हो गया है लेकिन शिकार करना नही भुला है”ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं दिनेश कार्तिक, वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Dinesh Karthik: साल 2022 भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए काफी दर्द भरा रहा है. आईपीएल के पिछले सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए फिनिशर की भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्तिक ने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ टीम इंडिया में वापसी की.

टीम इंडिया में वापसी के बाद उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली लेकिन ज्यादा मौकों पर टीम के लिए वो प्रदर्शन नहीं कर सके, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी. ऐसे में कार्तिक (Dinesh Karthik) को टीम से ड्राप कर दिया गया. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो पोस्ट करके उन्होंने बता दिया है कि वो वापसी के लिए तैयारी कर रहे है.

Dinesh Karthik ने टीम में एक बार फिर से वापसी का भरा दम

जरिये टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बढ़िया वापसी की थी. कार्तिक ने कई मौकों पर टीम को निराश भी किया. ऋषभ पंत के ऊपर तवज्जो देकर भी कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप कई मौके मिले लेकिन वो कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सके. मुश्किल समय में वो टीम के लिए रन बनाने में भी नाकाम रहे.

हालिया टी20 सीरीज में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को टीम में शामिल नहीं किया गया. इसके बाद उनके करियर पर सवालिया निशान लग रहे थे. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की एक वीडियो पोस्ट कर दिनेश कार्तिक ने लगभग साफ़ कर दिया है कि वो अभी टीम वापसी के लिए पूरी तरह तैयारी कर रहे है.

वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

इस कारण भारत हारा टी20 वर्ल्ड कप

साल 2022 मे बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम को हार का ही समान करना पड़ा. टी20 विश्व कप मे भारत जीत के काफी पास आ कर भी हार गया. टीम इंडिया की हार पर बीसीसीआई ने काफी बड़े फैसले लिए. लेकिन हाल ही में दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड कप में हार की बड़ी वजह बता कर सभी का ध्यान खींच लिया है.

कार्तिक के मुताबिक रोहित और राहुल की मनमानी चलती रही और टीम के हर मैच मे कोई न कोई बदलाव देखने को मिल रहे थे. जिसके कारण टीम इंडिया को उनकी परफेक्ट प्लेइंग- 11 नजर ही नहीं आई. उन्होंने चहल को टीम में न रखने पर कहा, “अगर चहल होते तो वो निश्चित रूप से दूसरी टीमों का ज्यादा नुकसान करते ये एक दिलचस्प विकल्प हो सकता था. लेकिन एक बार नतीजे सामने आने के बाद इस पर गौर करना काफी दिलचस्प है.”

---Advertisement---