क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: ‘साड़ी के फाल सा…..’ गाने पर अनुष्का को छोड़ सोनाक्षी संग नाचे कोहली,वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना रहा है. भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली का नाम काफी बार चर्चा में आया है. मैदान में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करने के साथ-साथ कोहली डांस करने में भी माहिर है. मैच के दौरान भी उन्हें कोई मौकों पर डांस करते हुए देखा गया है.

 

पार्टी या किसी फंक्शन में कोहली को दिल खोलकर डांस करते हुए देखा गया है. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली अनुष्का नहीं बल्कि सोनाक्षी के साथ ठुमके लगाते हुए आ रहे है.

 

Virat Kohli सोनाक्षी के साथ जमकर लगा रहे ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कोहली के डांस की वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. वीडियो में विराट कोहली और सोनाक्षी सिन्हा को एक साथ स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. विराट कोहली सोनाक्षी के साथ साड़ी के फॉल सा गाने पर पुरे जोश के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे है.

 

यह वीडियो रोहित शर्मा की शादी का बताया जा रहा है. बता दें रोहित शर्मा की शादी में कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी. रोहित शर्मा की शादी की गेस्ट लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर, अंबानी फैमिली सहित कुछ खास मेहमान शामिल थे. क्रिकेटर की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, सुरेश रैना, अनिल कुंबले, वाइफ राधिका के साथ अजिंक्य रहाणे सहित कई क्रिकेटर शामिल थे.

 

वायरल वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खामोश रहा है Virat Kohli का बल्ला

विराट कोहली का बल्ला ऑस्टेलया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खामोश रहा है. दिल्ली और नागपुर में विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो सके हैं. ऐसे में इंदौर में होने वाले तीसरे मैच में कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद होगी. टी-20 और वनडे में रन बनाने वाले कोहली टेस्ट में लंबे समय से शतक नहीं बना सके हैं.

विराट कोहली ने टेस्ट में आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था. 2019 के बाद से अब तक विराट कोहली ने 22 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उनका सर्वश्रेष्ट 79 रहा है. इसके अलावा हालिया वाइट बॉल क्रिकेट में शानदार रन बनाने वाले कोहली सुनके फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद है जो इंदौर में देखने को मिल सकती है.

---Advertisement---