क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:कोहली के जैसे कवर ड्राइव मारते नजर आ रहे हैं बिहार के लाल Tejashwi Yadav वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक बार फिर बल्ला थामने को तैयार है। आपको बता दें तेजस्वी राजनीति में आने से पहले क्रिकेट खेला करते थे। उन्होंने बिहार के लिए कई साल तक क्रिकेट खेली हालांकि उन्हें भारतीय टीम से कभी बुलावा नहीं आया।

तेजस्वी बिहार के लिए रणजी क्रिकेट भी खेल चुके हैं, क्रिकेट में अपना करिअर नहीं बनते दिखने पर वो अपने पिता लालू के पदचिन्हों पर चलते हुए राजनीति की पिच पर उतर आए। जहां उन्हें खूब सफलता मिल रही है। लेकिन तेजस्वी का क्रिकेट के प्रति प्यार अभी भी कम नहीं हुआ है। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

कोहली के जैसे कवर ड्राइव मारते नजर आ रहे हैं Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो क्रिकेट की पूरी किट पहन के बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी वीडियो में शानदार शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं। वो स्ट्रेट ड्राइव और कवर ड्राइव मारते नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो :

रह चुके हैं विराट कोहली के टीममेट

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने झारखण्ड रणजी टीम से अपने क्रिकेट टीम की शुरुआत की. वह दिल्ली अंडर-19 टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ खेले. आईपीएल में भी उनका चयन हुआ. साल 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने उन्हें खरीदा था. हालांकि, आईपीएल के दौरान उन्हें मैदान में खेलने का मौका कभी नहीं मिला. इसके बाद जान उन्हें लगा कि क्रिकेट में उनका भविष्य नहीं है तब उन्होंने साल 2012 में राजनीति में कदम रखा.

राजनीति में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की किस्मत तब चमक उठी जब साल 2015 में उन्होंने पहली बार बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा. इस चुनाव में वह भारी मतों से जीते. हालाँकि, उस समय बिहार में तेजस्वी यादव की पार्टी राजद और जदयू के नीतीश कुमार के बीच गठबंधन की सरकार बनी. महज 26 साल की उम्र में तेजस्वी यादव इस सरकार में उप-मुख्यमंत्री बने.

---Advertisement---