क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: चौका रोकने के चक्कर में कुलदीप यादव का उतर गया पजामा, तो रोहित शर्मा समेत पूरी टीम की छूट गई हंसी वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Kuldeep Yadav: भारतीय टीम के रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऑन फील्ड-ऑफ फील्ड उन्हें कई बार साथी खिलाड़ियों के लिए साथ मजाक-मस्ती करते हुए देखा गया है। वहीं, एक बार फिर ऑन फील्ड वह टीम के खिलाड़ी के साथ हुए एक हादसे पर खिलखिलाते हुए हंसते हुए नजर आए। गेंदबाज कुलदीप यादव के संग लाइव मैच में एक ऐसी घटना घट गई, जिसको देखकर कोई भी अपनी हंसी ना रोक सके। आइए विस्तार में जानते हैं इस बारे में…..

Kuldeep Yadav की बीच मैच उतरी पैंट तो Rohit Sharma ने बनाया मजाक

दरअसल, यह हास्यपद घटना श्रीलंका टीम की पारी के 32वें ओवर की है। इस ओवर में गेंदबाजी करने के लिए भारत की ओर से उमरान मलिक आए। उन्होंने ओवर की चौथी गेंद चमिका करुणारत्ने को डाली, जोकि एक शॉर्ट गेंद थी। उन्होंने इस गेंद को बाउंड्री तक पहुंचाने के लिए एक जोरदार शॉट जड़ा और उसको रोप तक पहुंचा दिया।

ऐसे में भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बाउंड्री को रोकने के लिए अपना तेज दौड़ लगाई और गेंद के पास पहुंचे। बाउंड्री बचाने के लिए उन्होंने डाइव लगाई। ऐसे में वह जमीन पर लेट गए। जिसकी वजह से उनकी टी-शर्ट ऊपर और पैंट नीचे हो गई।

वहीं, कुलदीप की पैंट उतरती देख रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए और बीच मैदान में ही हंसने लगे। हालांकि, कुलदीप बाउंड्री रोक पाने में नाकामयाब हुए। क्योंकि वह जब तक गेंद के पास पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी और गेंद रोप को छू चुकी थी। इसी के साथ बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका टीम 215 रन के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई और 39.4 ओवर में 216 रन का टारगेट सेट कर पाई।

Rohit Sharma की कुलदीप की पैंट उतरती देख छूटी हंसी

https://twitter.com/SaddamAli7786/status/1613472903156355075?s=20

---Advertisement---