क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:बेवजह OUT देने पर कोहली का खौला खून, पवेलियन लौटते हुए और ड्रेशिंग रूम में अंपायर को दी गंदी गाली, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेल का दूसरा दिन खेला जा रहा है। इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli ) बल्ले से अच्छे दिखाई दे रहे थे। लेकिन, वह अंपायर के एक अजीबो-गरीब फैसले का शिकार हो गये है। जिसका एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

वायरल वीडियो में किंग कोहली अंपायर के इस फैसले से काफी ज्यादा निराश और हताश नजर आए। वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे बल्लेबाजी कोच का रिएक्शन भी देखने लायक थी। इसी कड़ी में कोहली (Virat Kohli) बीच मैदान पर पवेलियन लौटते समय अपशब्द का प्रयोग करते हुए नजर आए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियों को देख कर लगा सकते है।

 

Virat Kohli ने किया अपशब्द का प्रयोग

यहां देखें वीडियो – 


भारतीय टीम मैच के दूसरे दिन काफी आत्म विश्वास के साथ मैदान पर उतरी थी. टीम इंडिया कल इए मैच में पकड़ बनाए का अच्छा मौका थे लेकिन लगातार गिरते विकेटो के बीच टीम इंडिया काफी मुश्किल में नज़र आई. राहुल, पुजारा के जल्दी आउट होने के बाद क्रीज़ पर आये कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. 44 रन बनाकर उन्होंने अच्छे संकेत भी दिए लेकिन फिर अंपायर के एक विवादित फैसले की वजह से उन्हें आउट दिया गया. इसके बाद कोहली वापसी जाते हुए और ड्रेसिंग रूम में काफी नाराज नज़र आये.

दरअसल, पारी के 50वें ओवर में डेब्यू मैच खेल रहे मैथ्यू कुहनेमैन के हाथ में गेंद थी. उन्होंने कोहली को गेंद फेंकी जो कोहली के बल्ले और पैड पर लगभग एक साथ ही लगती हुई दिखाई दी. इसके बाद भी जब डीआरएस में भी देखा गया तो उनके आउट होने की कोई पुख्ता सबूत नज़र नहीं आ रहे थे लेकिन इसके बाद भी थर्ड अंपायर ने कोहली को आउट करार दिया. इसके बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए कोहली निराश नज़र आए. ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद उन्होंने रीप्ले देखते हुए अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

 

---Advertisement---