क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: OUT हुए कोहली रोने लगा स्टेडियम में बैठ बच्चा, गेंद की रफ़्तार देख कोहली भी रह गए भौचक्के, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जोकि काफी बेअसर साबित हुआ.

श्रीलंका पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज़ 39.4 ओवर में 215 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. वहीं दूसरी पारी में श्रीलंकाई गेंदबाज़ों ने अच्छी शुरुआत की और भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल को चलता किया. वहीं इसके बाद लाहिरू कुमारा ने विराट कोहली को क्लीन बोल्ड कर वापसी का रास्ता दिखाया. जिसके बाद मैदान में बैठा विराट (Virat Kohli) का नन्ना फैन काफी ज़्यादा निराश हो गया. जिसकी वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

4 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में एक शानदार शतक जड़ा था और अपने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया था. लेकिन वह दूसरे वनडे में पूरी तरह से फ्लॉप हो गए.

वह सिर्फ 4 रन बनाकर लाहिरू कुमारा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. जिसके बाद विराट काफी ज़्यादा निराश नज़र आए. वहीं लाहिरू कुमारा ने शेर की तरह दहाड़ते हुए विश्व के सबसे सफल बल्लेबाज़ों में से एक विराट कोहली का विकेट लेने का जश्न मनाया.

विराट के आउट होने पर वायरल हुआ नन्ने फैन का रिएक्शन

दरअसल, जब विराट कोहली आउट हुए तो कैमरा मैन का ध्यान स्टैंड्स में बैठे एक विराट के नन्ने फैन पर गया. जो उनके आउट होने पर काफी ज़्यादा निराश थे. उनके चेहरे से साफ पता लग रहा था कि वह विराट के बल्ले से एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे. जो खेलने में उनका सुपरस्टार पूरी तरह से नाकाम रहा. जिसके बाद अब उस नन्ने फैन की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वहीं किंग कोहली के महज़ 4 रन बनाकर पवेलियन लौटने पर उनके बाकी फैंस भी बहुत ज़्यादा नाराज़ हैं. जिसके चलते वह सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अलग-अलग तरह की प्रतिकिया दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो – 

---Advertisement---