क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”कोहली ने बिगाड़ा कैच तो पन्त ने पकड़ा कैच”ऋषभ पंत ने बचाई टीम इंडिया की लाज, हैरतअंगेज कैच देख केएल राहुल भी रह गए दंग विडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Rishabh Pant: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच 14 दिसंबर से चट्टोग्राम में खेला जा रहा है. जिसमें भारत ने बांग्लादेश को मैच के तीसरे दिन 513 रनों का लक्ष्य दिया. मेज़बान टीम पहली पारी में महज़ 150 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. लेकिन अब दूसरी पारी में बांग्लादेश ने अच्छी बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया.

टीम की सलामी जोड़ी ने ही भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. नजमुल हुसैन शांतो और ज़ाकिर हसन के बीच 124 रनों की ज़बरदस्त साझेदारी देखने को मिली. लेकिन आखिरकार उसको उमेश यादव ने तोड़ दिया. जिसमें विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ज़बरदस्त कैच पकड़ अहम भूमिका निभाई.

Rishabh Pant ने पकड़ा गज़ब का कैच


दरअसल, बांग्लादेश की पारी का 47वां ओवर अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव डाल रहे थे. जिनके ओवर की पहली गेंद पर ही स्ट्राइक पर मौजूद नजमुल हुसैन शान्तों के बल्ले से किनारा लगा. जोकि सीधा फर्स्ट स्लिप पर खड़े विराट कोहली के पास जाने लगा. ग़ौरतलब है कि विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ विराट उसको पकड़ नहीं पाए.

 

---Advertisement---